गीता ज्ञान संस्कार एकेडमी में किया नए भवन का लोकार्पण

गीता ज्ञान संस्कार एकेडमी में किया नए भवन का लोकार्पण
  • सहारनपुर में गंगोह में गीता ज्ञान संस्कार एकेडमी में आयोजित कार्यक्रम में मौजूद बच्चे।

गंगोह। प्रमुख शिक्षण संस्था गीता ज्ञान संस्कार एकेडमी के बोर्ड के विद्यार्थियों के लिए निर्मित नए भवन के उद्घाटन के मौके पर सुंदर कांड पाठ व भजन कीर्तन किया गया। छोटे बच्चों के लिए दूसरी नई कम्प्यूटर लैब का शुभारम्भ भी अतिथियों द्वारा फीता काटकर किया गया। कस्बा गंगोह स्थित गीता ज्ञान संस्कार एकेडमी में आयोजित कार्यक्रम का शुभारम्भ उमेश गोयल, नीरज अग्रवाल, संजयकांत गुप्ता, वीना कांत गुप्ता, रश्मि गोयल ने श्रीराम दरबार के समक्ष दीप प्रज्जवलित करके किया।

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा कि शिक्षा के मंदिरों में नौनिहालों को शिक्षित किया जाता है। बच्चे इन्हीं विद्यालयों से पढ़कर अच्छे पदों पर पहुंचते हैं। उन्होंने कहा कि शिक्षकों एवं अभिभावकों की नैतिक जिम्मेदारी है कि अभिभावक बच्चों को समय से स्कूल भेजें और शिक्षक बच्चों को सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भी प्रतिभाग करने के लिए प्रेरित करें जिससे जहां एक ओर उन्हें अपने महापुरूषों का ज्ञान होता है। वहीं दूसरी ओर संस्कारों की भी शिक्षा मिलती है।

पूजा सिंह व संगीता त्यागी ने कहा कि विद्यालय का नया भवन बनने से विद्यार्थियों को अध्ययन करने में सुविधा होगी। समिति के अध्यक्ष मेघ गोपाल गोयल व प्रबंधक राकेश तायल ने शुभकामनाएं दी तथा प्रधानाचार्य संजय गुप्ता ने सभी अतिथियों का आभार व्यक्त किया। इस दौरान पीटीआई सुमित चौहान, जितेंद्र कुमार, प्रवीण, सचिन शर्मा, आशीष भारद्वाज, रविंद्र शर्मा, अनिरूद्ध, विशाल, प्रविंद्र, अनुज गुप्ता, दिव्या सैनी, रीना, काजल, साक्षी, गीता शर्मा, रेणु सैनी, अंजलि गर्ग, निधि शर्मा, अलका, मिनाक्षी, राखी, वंदना वर्मा आदि मौजूद रहे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे