नेपाल की बल्लेबाजी शुरू, कुशल-आसिफ ने किया पारी का आगाज, भारत से दो बार ड्रॉप हुए कैच

नेपाल की बल्लेबाजी शुरू, कुशल-आसिफ ने किया पारी का आगाज, भारत से दो बार ड्रॉप हुए कैच

New Delhi : एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) के पांचवें मैच में टीम इंडिया की भिड़ंत नेपाल के साथ हो रही है। टूर्नामेंट के सुपर-4 राउंड में पहुंचने के लिए भारतीय टीम को हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी। वहीं, नेपाल को भी सुपर-4 का टिकट तभी मिलेगा, जब वह रोहित एंड कंपनी से पार पा सकेगी।

एशिया कप 2023 के पांचवें मैच में टीम इंडिया की भिड़ंत नेपाल के साथ हो रही है।

इस मैच से पहले हुई टॉस प्रक्रिया के दौरान टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। जसप्रीत बुमराह पिता बनने की वजह से बीते दिन अपने घर लौटे। इस कारण नेपाल के खिलाफ प्लेइंग-11 में मोहम्मद शमी को जगह मिली है।

टूर्नामेंट के सुपर-4 राउंड में पहुंचने के लिए भारतीय टीम को हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी। वहीं, नेपाल को भी सुपर-4 का टिकट तभी मिलेगा, जब वह रोहित एंड कंपनी से पार पा सकेगी।

भारतीय टीम का पाकिस्तान के खिलाफ खेला गया पहला मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ा था। पहले मैच में टीम इंडिया के बल्लेबाजों का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। ईशान किशन और हार्दिक पांड्या को छोड़कर अन्य बैटर्स ने काफी निराश किया था।

रोहित शर्मा और विराट कोहली और शुभमन गिल सस्ते में पवेलियन लौटे थे। नेपाल के खिलाफ भारतीय टीम अपने प्रमुख तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के बिना मैदान पर उतरेगी। बुमराह निजी कारणों के चलते मुंबई लौट गए हैं।

4 Sept 20233:02:17 PM

Ind vs Nep Live Score, Asia Cup: नेपाल की बल्लेबाजी शुरू

भारत के खिलाफ नेपाल की बल्लेबाजी शुरू हो चुकी है। नेपाल की तरफ से कुशल और आसिफ शेख ने पारी का आगाज किया। वहीं, भारत की तरफ से तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पहला ओवर डालने आए।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे