NEET पेपर लीक मामले की आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, आ सकता है बड़ा फैसला

NEET पेपर लीक मामले की आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, आ सकता है बड़ा फैसला

नीट पेपर लीक मामले लेकर देशभर में बवाल मचा है। मामले की जांच में एजेंसियां जुटी हुई हैं। छात्र लगातार पेपर कैंसिल करने की मांग पर अड़े हैं। नीट पेपर लीक मामले में आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होनी है। वहीं दूसरी तरफ परीक्षा आयोजित करने में हुई कथित अनियमितताओं की जांच कर रही CBI ने गुजरात के गोधरा में एक स्कूल के मालिक को गिरफ्तार कर लिया।

10-10 लाख रुपये की मांग की थी

पंचमहल जिले में गोधरा के निकट स्थित जय जलाराम स्कूल के मालिक दीक्षित पटेल की गिरफ्तारी के साथ ही इस मामले में अब तक गिरफ्तार किए गए लोगों की कुल संख्या छह हो गई है। इनमें से पांच को गुजरात पुलिस ने हिरासत में लिया है। मामले में आरोपियों ने कम से कम 27 अभ्यर्थियों से परीक्षा पास करने में मदद करने के लिए 10-10 लाख रुपये की कथित तौर पर मांग की थी। जय जलाराम स्कूल उन निर्धारित केंद्रों में से एक था जहां 5 मई को नीट-यूजी परीक्षा आयोजित की गई थी।

अपने बेटे को पास करवाने के लिए सॉल्वर को दिए 4 लाख रुपये

इसी क्रम में बिहार पुलिस की राडार पर प्रयागराज के नैनी इलाके का एक डॉक्टर और उसका बेटा आया है। मिली जानकारी के अनुसार डॉक्टर ने अपने बेटे को नीट में पास करवाने के लिए पेपर सॉल्वर को 4 लाख रुपये दिए थे। अब बिहार पुलिस डॉक्टर और उसके बेटे का पता लगाने के लिए छापेमारी कर रही है लेकिन दोनों ही फरार हैं।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे