Apply for Journalist

The Kapil Sharma Show से बाहर हुए नवजोत सिंह सिद्धू, पुलवामा अटैक पर दिया था बयान

 

पुलवामा अटैक पर दिए गए अपने बयान के बाद नवजोत सिंह सिद्धू को कॉमिडी शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) से हटा दिया गया है। चैनल ने इस बारे में प्रॉडक्‍शन हाउस से बात की थी। चैनल चाहता था कि सिद्धू तत्‍काल शो से हट जाएं।

शो में नवजोत सिंह सिद्धू को अर्चना पूरन सिंह रिप्‍लेस कर सकती हैं। नवभारत टाइम्स से बात करते हुए अर्चना ने कहा, ‘मैंने द कपिल शर्मा शो में स्पेशल अपियरेंस के तौर पर 2 एपिसोड शूट किए हैं।’ हालांकि अर्चना ने यह भी स्पष्ट किया है कि अभी तक सिद्धू की जगह आने के लिए चैनल की तरफ से कोई प्रस्ताव नहीं मिला है।

इस खबरे से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक, ‘चैनल ने प्रॉडक्‍शन हाउस को सिद्धू को निकालने के लिए कहा। यह अस्थायी बात नहीं है। यही नहीं, बीते दिनों मीटू मूवमेंट के दौरान भी जब कंपोजर अनु मलिक पर आरोप लगे थे तो चैनल ने क्‍ल‍ियर स्‍टैंड लिया था।’

सूत्र ने आगे बताया कि हाल में हुई घटना को दिमाग में रखकर अर्चना के एपिसोड्स शूट नहीं किए गए थे लेकिन अब चैनल अर्चना को पूरी तरह से बोर्ड पर लेने के लिए तैयार है। थोड़ी-बहुत बातचीत होनी है और उसके बाद चीजें फाइनल हो जाएंगी।

सिद्धू ने क्‍या दिया था बयान
नवजोत सिंह सिद्धू ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले की निंदा की थी लेकिन अपने बयान में वह पाकिस्तान के प्रति नरम नजर आए थे। उन्‍होंने कहा था कि कुछ लोगों की वजह से क्या आप पूरे मुल्क को गलत ठहरा सकते हैं और क्या एक इंसान को दोषी ठहरा सकते हैं? उन्होंने यह भी कहा था कि यह हमला कायरता की निशानी है और वह इसकी कड़ी निंदा करते हैं। हिंसा की हमेशा निंदा होनी चाहिए और जिनकी गलती है, उन्हें सजा मिलनी चाहिए।

सिद्धू का यह कॉमेंट लोगों को पसंद नहीं आया और लोगों ने इस पर गुस्सा जताया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि जब तक सिद्धू कपिल शर्मा के शो का हिस्सा हैं, तब तक हमें शो का बायकॉट करना चाहिए। लोगों ने नवजोत सिंह सिद्धू पर जमकर गुस्सा निकाला था।

ये भी पढ़े <<पुलवामा अटैक: हर शहीद के परिवार को 5 लाख रुपये देंगे अमिताभ बच्चन

 
 
Tags
Top