केजरीवाल की पाकिस्तानी मंत्री को खरी-खरी, नरेंद्र मोदी मेरे भी प्रधानमंत्री हैं 

केजरीवाल की पाकिस्तानी मंत्री को खरी-खरी, नरेंद्र मोदी मेरे भी प्रधानमंत्री हैं 

दिल्ली विधानसभा चुनाव में पाकिस्तान की बेसिर पैर की बयानबाजी का सीएम अरविंद केजरीवाल ने करारा जवाब दिया है। पाकिस्तान के मंत्री चौधरी फवाद हुसैन ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हराने की अपील की थी। लेकिन केजरीवाल ने इस मंत्री को खरी-खरी सुना दी।

केजरीवाल ने ट्वीट किया- नरेंद्र मोदी जी भारत के प्रधानमंत्री हैं। मेरे भी प्रधानमंत्री हैं। दिल्ली का चुनाव भारत का आंतरिक मसला है और हमें आतंकवाद के सबसे बड़े प्रायोजकों का हस्तक्षेप बर्दाश्त नहीं। पाकिस्तान जितनी कोशिश कर ले, इस देश की एकता पर प्रहार नहीं कर सकता।

कुमार विश्वास भी भड़के

वहीं, कुमार विश्वास ने भी इसे लेकर तल्ख ट्वीट किया। उन्होंने लिखा- दिल्ली में मोदी के हारने से तुम्हें कैसे फ़ायदा होगा बे पाकिस्तानी पिस्सू ? बेहतर है कि अपने फेल कप्तान की सरकार को बचाने की जुगत में जुट! चल निकल चीनी पापाओं की अमरीकी ब्रीड के परजीवी लकड़बग्घे।

मनोज तिवारी का केजरीवाल पर निशाना 

वहीं, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने इसे लेकर केजरीवाल को ही निशाने पर ले लिया। उन्होंने केजरीवाल और आप को टैग करते हुए लिखा- टुकड़े टुकड़े गैंग के समर्थक
@ArvindKejriwal आप को हर बार पाकिस्तान से समर्थन मिलना एक चिंता का विषय है…दिल्ली की जनता को आप स्पष्ट करें कि क्या @AamAadmiParty पाकिस्तान के सहारे दिल्ली के चुनावी मैदान में उतरी है?

.social-poll {margin:0px auto;width:300px;} .social-poll .poll-wrapper {box-sizing: border-box;}
व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे