खुलासा : नकुड़ का लव जिहादी फर्जी तरीके से चला रहा था सीएससी व एग्जाम सेंटर

खुलासा : नकुड़ का लव जिहादी फर्जी तरीके से चला रहा था सीएससी व एग्जाम सेंटर
आरोपी आशिफ उर्फ आशीष व मोहसीन

नकुड़: नकुड़ लव जिहाद केस में 24 सिटी न्यूज को एक बड़ा तथ्य हाथ लगा है। लव जिहादी मोहसीन फर्जी तरीके से नकुड़ में सीएससी (कॉमन सर्विस सेंटर) व IIBF एग्जाम सेंटर चला रहा था।

जानकारी के अनुसार मोहसीन की सीएससी आईडी को चार वर्ष पूर्व ही ब्लॉक कर दिया गया था। दरअसल उस समय मोहसीन पर सीएससी (कॉमन सर्विस सेंटर) के माध्यम से फ्रॉड करने का आरोप लगा था। आरोप लगने के बाद सीएससी अथॉरिटी ने मोहसीन की आईडी को ब्लॉक कर दिया था।

लेकिन आरोपी मोहसीन फर्जी तरीके से लगातार सीएससी की सेवाएं नकुड़ में दे रहा था। इतना ही नहीं आरोपी मोहसीन अपने कंप्युटर सेंटर पर आईआईबीएफ (इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ बैंकिंग फाइनैन्स) का एग्जाम सेंटर भी फर्जी तरीके से चला रहा था। आईआईबीएफ एग्जाम सेंटर की मान्यता भी सीएससी अथॉरिटी के माध्यम से दी जाती है।

अब बड़ा प्रश्न यह है कि नकुड़ में लव जिहाद के केंद्र के रूप में चलने वाले कंप्युटर सेंटर पर लव जिहादी मोहसीन फर्जी तरीके से सीएससी की सेवाएं व आईआईबीएफ एग्जाम सेंटर कैसे चल रहा था? प्रशासन को इसकी भनक क्यों नहीं लगी?

24 सिटी न्यूज को मिले तथ्यों के अनुसार आरोपी मोहसीन यह सब करने के लिए फर्जी तरीके से किसी दूसरे वीएलई की आईडी का दुरुपयोग कर रहा था।

यह भी पढे >>  नकुड़ में लव जिहाद : विडियों वायरल करने की धमकी देकर धर्मपरिवर्तन का दबाव

अब क्या होगी कार्यवाही?

विदित हो कि पीडिता की शिकायत पर नकुड़ थाना पुलिस ने गत सोमवार को दोनों आरोपियों मोहसीन व आसिफ पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया था। एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस ने पीड़िता को चिकित्सीय जांच के लिए भेजा था। चिकित्सीय जांच के बाद गुरुवार को पीडिता के कोर्ट में मजिस्ट्रेट के सामने 164 के अंतर्गत बयान दर्ज कराए गए। अब पुलिस क्या कार्यवाही करती है मामले की गंभीरता को देखते हुए सभी की नजरे पुलिस पर टिकी है।


विडियों समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *