नकुड पुलिस ने बाईक चोर गिरोह का किया भंडाफोड, नो बाईक व चार किलो तांबे का तार बरामद

नकुड पुलिस ने बाईक चोर गिरोह का किया भंडाफोड, नो बाईक व चार किलो तांबे का तार बरामद
पुलिस हिरासत मे आरोपी व बरामद बाईक

नकुड [इंद्रेश त्यागी]।  कोतवाली पुलिस ने बाईक चोर गिरोह का पर्दाफाश कर नौ बाईक व चार किलो तांबे का तार बरामद करने का दावा किया है। पुलिस ने आरोपियो को जेल भेज दिया हैं।

कोतवाल धर्मेंद्र गोतम ने इस आशय की जानकारी देते हुए बताया कि 21 अगस्त को जैनपुर निवासी सिताब सिंह ने उनकी बाईक चोरी होने की तहरीर पुलिस को दी थी। जिसके बाद पुलिस ने चोरी गयी बाईक ढुंढने के लिये अभियान शुरू किया। सीसीटीवी खंगाले गये। कुछ आस-पास के लोगो से मदद ली गयी । जिसके बाद साल्हापुर निवासी शुभम उर्फ आर्यन, कल्लु पुत्र अशोक व विवेक उर्फ विक्का के नाम सामने आये। पुलिस का दावा है कि पुलिस चैकिंग दौरान पुलिस ने आरोपियो को पकड लिया।

पुलिस का दावा है कि पुछताछ के बाद पुलिस ने आरोपियो के कब्जे से नो बाईक, एक फर्जी नंबर प्लेट, जला हुआ तांबे का तार, बरामद किया है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हे जेल भेज दिया है। पुलिस ने आरोपियो के कब्जे से जैनपुर गांव से चोरी गयी बाईक भी बरामद कर ली हैं।

पुलिस ने बताया कि आरोपी चोरी की बाईको पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर उन्हे बेच देते थे। पकडे गये आरोपी शुभम व विवेक पर पहले ही कई मुकदमे दर्ज है। जिनमे वे पहले भी जेल जा चुके है।

चोरी की बाईक बरामद करने वाली पुलिस टीम:
प्रभारी निरिक्षक धर्मेंद्र गोतम
उपनिरिक्षक नरेंद्र भडाना,
उपनिरिक्षक अजीत सिंह,
उपनिरिक्षक उदयवीरसिंह,
हेडकांस्टेबल मतीन अहमद,
सचिन ढाका, लोकेश कुमार

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे