सीएम पद की शपथ लेने से पहले मां कामाख्या मंदिर पहुंचे नायब सैनी, कही ये बड़ी बात

सीएम पद की शपथ लेने से पहले मां कामाख्या मंदिर पहुंचे नायब सैनी, कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली: हरियाणा में बीजेपी की जीत के बाद नायब सिंह सैनी एक बार फिर मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने वाले हैं। नायब सैनी के मुख्यमंत्री पद और राज्य मंत्रिमंडल के शपथ ग्रहण समारोह को लेकर सीएम के मीडिया सचिव प्रवीण अत्रे ने जानकारी दी है कि यह समारोह 17 अक्टूबर को सुबह 10 बजे आयोजित होगा। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय मंत्री एमएल खट्टर, भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री और हरियाणा से लाखों लोग शामिल होंगे।

पत्नी संग मां कामाख्या का आशीर्वाद लेने पहुंचे सैनी

शपथ ग्रहण से पहले, नायब सिंह सैनी अपनी पत्नी सुमन सैनी के साथ असम पहुंचे और मां कामाख्या के मंदिर में दर्शन किए। उन्होंने कहा, “मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि मुझे मां कामाख्या मंदिर में पूजा करने का अवसर मिला। चुनाव से पहले भी मैं यहां आया था, और अब चुनाव के बाद यहां आकर हरियाणा के उज्ज्वल भविष्य के लिए प्रार्थना कर रहा हूं।”

सैनी ने हरियाणा के लोगों के उज्ज्वल भविष्य के लिए प्रार्थना करते हुए कहा, “हरियाणा के लोग स्वस्थ रहें और प्रदेश विकास की नई ऊंचाइयों को छुए। मैं हरियाणा की जनता का आभार व्यक्त करता हूं, जिन्होंने हमें विशाल जनादेश दिया।”

सैनी का बड़ा बयान

नायब सिंह सैनी ने गुवाहाटी के कामाख्या मंदिर में पूजा के दौरान कहा, “प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में हमने पिछले 10 वर्षों में हरियाणा का बिना किसी भेदभाव के समग्र विकास किया है, और अब हम इसे और तेजी से आगे बढ़ाएंगे। हमने इस चुनाव में जो संकल्प लिए हैं, उन्हें पूरा करेंगे ताकि सरकार हर व्यक्ति की उम्मीदों पर खरी उतरे। यह सरकार गरीबों, किसानों, महिलाओं और युवाओं के जीवन को बेहतर बनाने के लिए काम करेगी।”

इस अवसर पर हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष मोहन लाल बडोली भी उनके साथ मौजूद रहे।


विडियों समाचार