मुजफ्फरनगर: तेज गति से आ रही रोडवेज बस ने दसवीं की छात्रा को कुचला, मौके पर ही मौत

मुजफ्फरनगर: तेज गति से आ रही रोडवेज बस ने दसवीं की छात्रा को कुचला, मौके पर ही मौत

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में आज सुबह एक तेज रफ्तार रोडवेज बस ने स्कूल जा रही दसवीं की छात्रा को कुचल डाला। छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली।

आसपास के लोगों ने बस के परिचालक को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। वहीं मौके पर पहुंचे छात्रा के परिजनों ने पुलिस को शव उठाने से रोक दिया। हालांकि पुलिस के समझाने के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टर्माटम के लिए भेज दिया। वहीं बस और परिचालक को थाने ले गई।

जानकारी के अनुसार जानसठ में पानीपत खटीमा मार्ग पर तेज गति से आ रही बिजनौर डिपो की अनुबंधित रोडवेज बस की सामने से सीधी टक्कर लगने से सड़क पर साइड में खड़ी हुई कक्षा दस की छात्रा सना पुत्री यूनुस ग्राम जटवाड़ा की मौके पर ही मौत हो गई।

बताया गया कि रोडवेज का पहिया छात्रा के ऊपर से उतर गया। सूचना मिलते ही पुलिस और परिवार वाले मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को उठाने की कोशिश की तो परिवार वालों ने शव को उठाने से मना कर दिया और पुलिस के साथ भी नोकझोंक हुई।

थानाध्यक्ष योगेश शर्मा द्वारा निष्पक्ष कार्यवाही का भरोसा दिए जाने के बाद परिवार वालों ने शव को उठाने दिया। बस चालक दिलीप कुमार रोडवेज बस को छोड़कर फरार हो गया। राहगीरों ने परिचालक को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया और बस को भी पुलिस कब्जे में लेकर थाने ले आई। पीड़ित परिवार की तरफ से दी गई तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।


विडियों समाचार