मुजफ्फरनगर: विद्युत कर्मी की गोली मारकर हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटे पुलिस अफसर

मुजफ्फरनगर में छपार थाना क्षेत्र अंतर्गत बृहस्पतिवार शाम बसेड़ा बिजलीघर पर तैनात कर्मचारी की बाइक सवार दो युवकों ने गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना पर पुलिस ने उसे जिला चिकित्सालय पहुंचाया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस ने कहा कि पूरे मामले की छानबीन के बाद कार्रवाई की जाएगी।

भोपा थाना क्षेत्र के गांव सिकंदरपुर निवासी अंकित (26) पुत्र ओमदत्त पांचाल छपार क्षेत्र के गांव बसेड़ा स्थित बिजलीघर में काम करता था। बृहस्पतिवार शाम वह ड्यूटी पूरी कर बाइक से बसेड़ा-भोकरहेड़ी मार्ग से होते हुए घर सिकंदरपुर लौट रहा था। जैसे ही वह बसेड़ा चौकी के पास स्थित एक पब्लिक स्कूल के पास पहुंचा, तभी सड़क किनारे पहले से घात लगाए खड़े दो युवकों ने उस पर गोली चला दी। पीठ में गोली लगते ही अंकित जमीन पर गिर गया, जिसके बाद हमलावर फरार हो गए। गोली चलने पर मौके पर ग्रामीण पहुंचे। बसेड़ा चौकी पर पुलिस को खबर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को ले जाकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया। हमलावरों की तलाश में चेकिंग अभियान चलाया गया, लेकिन उनका सुराग नहीं लगा।

उधर, जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने अंकित को मृत घोषित कर दिया। बिजली कर्मी की हत्या की खबर पाकर एसपी सिटी सतपाल अंतिल और सिटी मजिस्ट्रेट अतुल कुमार जिला चिकित्सालय पहुंचे और सीओ सदर कुलदीप सिंह ने घटना की जानकारी ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी भिजवा दिया। परिजनों को भी घटना की सूचना दे दी।

एसपी सिटी ने बताया कि अभी हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। परिजनों के आने पर पूछताछ के बाद कुछ जानकारी मिलेगी। देर रात तक इस संबंध में तहरीर नहीं दी गई थी।


विडियों समाचार