मुजफ्फरनगर: ईंट-भट्ठा मालिक की गोलियों से भूनकर हत्या, वारदात से इलाके में दहशत

मुजफ्फरनगर: ईंट-भट्ठा मालिक की गोलियों से भूनकर हत्या, वारदात से इलाके में दहशत

मुजफ्फरनगर में बुड़ीना कलां के जंगल में मंगलवार रात बदमाशों ने ईंट भट्ठा मालिक की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस रंजिशन हत्या मानकर मामले की जांच कर रही है।

भौराकलां थाना क्षेत्र के गांव मोहम्मदपुर मॉडर्न निवासी नरेश उर्फ लाल्ला (45) पुत्र विशाल का गांव बुड़ीना कलां के जंगल में मोंटू के खेत में ईंट-भट्ठा है। भट्ठे में खेत मालिक मोंटू के साथ ही पवन निवासी बुड़ीना खुर्द भी साझीदार है।

बताया गया कि मंगलवार रात 6.30 बजे नरेश बाइक से ईंट- भट्ठे से घर लौट रहा था। भट्ठे से करीब 200 मीटर दूर मोहम्मदपुर मॉडर्न मोड़ के पास खड़े बदमाशों ने बाइक रोककर नरेश पर गोलियां बरसा दीं। सिर में तीन गोलियां लगने से नरेश की मौके पर ही मौत हो गई। हत्यारे गन्ने के खेतों में घुसकर फरार हो गए। फायरिंग की आवाज सुनकर ईंट-भट्ठे पर मौजूद साझीदार पवन, मोंटू और कर्मचारी मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।

इसके बाद सीओ फुगाना सोमेंद्र सिंह नेगी, इंस्पेक्टर तितावी और एसओ भौराकलां ने टीम के साथ मौके पर पहुंचकर जांच की। तितावी इंस्पेक्टर गुरुवचन सिंह का कहना है कि मामले में देर रात तक तहरीर नहीं आई, हालांकि रंजिशन वारदात प्रतीत हो रही है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे