मुजफ्फरनगर: ऑटोमेटिक वाशिंग मशीनों से धुली साफ-सुथरी वर्दी पहनेंगे पुलिसकर्मी, वायरस से बचाव को मिलीं फेस शील्ड

जानलेवा वैश्विक महामारी का कारण बने कोरोना से जंग लड़ रहे पुलिसकर्मियों के लिए मुजफ्फरनगर जनपद के एसएसपी ने हर थाने में एक ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन उपलब्ध कराई हैं। इससे पहले पुलिस लाइन में वाशिंग मशीन उपलब्ध कराई गई थीं। इसके अलावा फील्ड और हाॅटस्पाॅट में ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों को फेस शील्ड उपलब्ध कराई गई हैं।

आज शनिवार को एसएसपी अभिषेक यादव ने जनपद के सभी 20 थानों में वाशिंग मशीन उपलब्ध कराई हैं। एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया कि कोरोना वायरस से लड़ते हुए पुलिस कर्मियों के लिए आवश्यक है कि वो अपनी सेहत का भी पूरा ध्यान रखें।
एसएसपी के अनुसार इसके लिए जरूरी है कि पुलिसकर्मी प्रतिदिन अपनी वर्दी धोएं व साफ-सुथरे कपड़े पहने। इसी क्रम में आज जनपद के प्रत्येक थाने को ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन दी गयी हैं, जिससे बहुत तेज़ी से सभी कर्मियों के कपड़ो को प्रतिदिन धोया व सुखाया जा सकेगा।

सुरक्षा हेतु प्रत्येक थाने में उपलब्ध कराई गईं फेस शील्ड 
कोरोना वायरस से लडने एवं सुरक्षा के लिए जनपद मुज़फ्फरनगर के सभी थानों में फील्ड ड्यूटी कर रहे समस्त पुलिस कर्मियों को पूरे चेहरे की सुरक्षा करने वाली और वायरस अथवा अवांछित गतिविधियों से बचाव के लिए फेस शील्ड प्रदन की गई हैं।

Content retrieved from: https://www.amarujala.com/uttar-pradesh/meerut/automatic-washing-machines-distributed-in-muzaffarnagar-police-stations-face-shield-protected-from-virus.


विडियों समाचार