मुस्लिम युवक ने सीएम योगी को जान से मारने की धमकी दी, पुलिस ने दबोचा

मुस्लिम युवक ने सीएम योगी को जान से मारने की धमकी दी, पुलिस ने दबोचा

बलिया: यूपी के बलिया से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मुस्लिम युवक ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर अभद्र टिप्पणी की हैं और उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। इस युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में युवक इतनी आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल कर रहा है, जिसे दिखाया नहीं जा सकता।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल बलिया में एक मुस्लिम युवक ने सीएम योगी को जान से मारने की धमकी दी। एक वीडियो में ये शख्स कहता दिख रहा है कि उसे कोई डर नहीं है। इस दौरान वह सीएम योगी के लिए अपशब्दों का प्रयोग करता है।

पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले रही है और कार्रवाई में जुट गई है। मुस्लिम युवक द्वारा की गई टिप्पणियों से बीजेपी नेता नाराज हैं। इस मामले में बीजेपी नेता सुनील मिश्रा का बयान सामने आया है। सुनील ने कहा कि इस तरह का बयान निंदनीय है। पीएम मोदी एवं सीएम योगी एक जिम्मेदार पद पर हैं। हमने पुलिस से मांग की है कि जल्द युवक के खिलाफ कार्रवाई करें।

पुलिस का सामने आया बयान

क्षेत्राधिकारी नगर गौरव शर्मा ने बताया कि इस वीडियो को संज्ञान में लेकर जांच की गई तो पता लगा कि ये लगभग 3-4 महीने पुराना वीडियो है। थाना कोतवाली सदर बलिया पुलिस द्वारा अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है और आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे