मुस्लिम युवक ने शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, बनाया वीडियो – अब खाया जहर

मुस्लिम युवक ने शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, बनाया वीडियो – अब खाया जहर
पुलिस में सुनवाई नहीं होने पर युवती ने कलक्ट्रेट में खाया जहर
  • सुनवाई नहीं होने पर युवती ने कलक्ट्रेट में खाया जहर
  • आरोपित युवक के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही थी आदर्शमंडी पुलिस

शामली। मुस्लिम युवक ने शादी का झांसा देकर हिंदू युवती से दुष्कर्म किया और वीडियो बना लिया। इसके बाद जब युवती ने शादी के लिए कहा तो आरोपित ने युवती के साथ मारपीट की। पीड़िता ने इसकी शिकायत आदर्श मंडी पुलिस से की तो पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया। सोमवार को युवती पहले डीएम कार्यालय पहुंची और कार्रवाई की गुहार लगाई। यहां से युवती को कप्तान के पास भेज दिया गया। कप्तान ने कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद युवती दोबारा कलक्ट्रेट पहुंची और जहर खा लिया। इसके बाद पुलिस ने युवती को अस्पताल में भर्ती कराया कराया है।

हरियाणा के यमुनानगर जिला निवासी युवती ने पुलिस को दी गई शिकायत में कहा है कि करीब छह साल पहले उसकी मुलाकात झिंझाना के बड़ा मोहल्ला निवासी समीर पुत्र जमील अहमद से हुई थी। उसी समय से वह समीर के साथ रिलेशनशिप में रह रही थी। समीर ने उससे शादी का वादा किया था। शादी का झांसा देकर उसने संबंध भी बनाए। इससे वह गर्भवती हो गई। जब उसने शादी के लिए कहा तो समीर ने उसके साथ मारपीट की और उसका गर्भपात भी करा दिया। इसके बाद उसने धमकी दी कि यदि शादी की बात की तो वह उसकी हत्या कर देगा। इसके बाद भी वह शादी के लिए कहती रही। एक महीना पहले समीर ने शादी करने की बात कहते हुए दिल्ली के पहाड़गंज में स्थित होटल में बुलाया।

आरोप है कि यहां पर समीर ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो भी बनाया। इसके बाद समीर ने शादी की बात करने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद पीड़िता ने आदर्शमंडी थाने में इस मामले की शिकायत की और आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पीड़िता का कहना है कि पुलिस उसे कार्रवाई का आश्वासन दे रही थी, लेकिन कार्रवाई नहीं कर रही थी। कुछ दिन पहले ही उसने एडीएम को भी कार्रवाई के लिए पत्र दिया था। एडीएम ने यह पत्र एसएसपी कार्यालय में भिजवा दिया।

सोमवार को युवती फिर कलक्ट्रेट पहुंची और पुलिस पर आरोपित समीर के खिलाफ कार्रवाई करने की गुहार लगाई। यहां से उसे एसएसपी कार्यालय भेज दिया गया। पीड़िता का कहना है कि यहां भी उसे केवल कार्रवाई का आश्वासन दिया गया। आरोपित के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने से क्षुब्ध पीड़िता वापस कलक्ट्रेट पहुंची और वहां जहर खा लिया। इसकी सूचना मिलते ही कलक्ट्रेट परिसर में अफरातफरी मच गई। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। यहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

इन्होंने बताया
युवती ने आरोपी युवक के खिलाफ 2022 में मुकदमा दर्ज कराया था, जिसमें आरोपी युवक जेल चला गया था, लेकिन कोर्ट में युवती ने ब्यान बदल दिए, जिससे युवक दोषमुक्त हो गया। युवती का आरोप है कि आरोपी युवक ने उसे दिल्ली में बुलाया और शादी का झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण किया। फिलहाल युवती का उपचार चल रहा है और पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच में दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
संतोष कुमार सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक, शामली


विडियों समाचार