पूर्व बीजेपी जिलाध्यक्ष की हत्या मामला: बागपत के एसपी सिटी हटाए गए, थानाध्यक्ष निलंबित

पूर्व बीजेपी जिलाध्यक्ष की हत्या मामला: बागपत के एसपी सिटी हटाए गए, थानाध्यक्ष निलंबित

 

  • बागपत के अपर पुलिस अधीक्षक अनित कुमार का ट्रांसफर
  • बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष की हत्या के मामले में सरकार ने की कार्रवाई
  • तीन और PPS और एक IPS अफसर का तबादला
  • SP सिटी गाजियाबाद मनीष मिश्रा को ASP बागपत बनाया

बागपत/लखनऊ
बीजेपी की बागपत जिला इकाई के पूर्व अध्यक्ष संजय खोकर की मंगलवार सुबह हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। इस मामले में राज्य सरकार ने देर रात बागपत के अपर पुलिस अधीक्षक अनित कुमार को हटा दिया है। उनके स्थान पर गाजियाबाद में तैनात रहे मनीष मिश्रा को बागपत का नया एएसपी बनाया गया है। इस मामले में छपरौली पुलिस स्टेशन के थाना प्रभारी को भी निलंबित कर दिया गया है।

बागपत के एसपी सिटी हटाए गए
जानकारी के मुताबिक, बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोकर की हत्या के मामले में लापरवाही के मद्देनजर राज्य सरकार ने एक्शन लिया है। बागपत के एसपी सिटी अनित कुमार का ट्रांसफर किया गया है। इसके अलावा तीन और पीपीएस और एक आईपीएस अफसर का तबादला किया गया है। एसपी सिटी गाजियाबाद मनीष मिश्रा को बागपत का अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) बनाया गया है।

3 PPS और एक IPS अधिकारियों का तबादला, देखिए लिस्ट

NBT

बीजेपी नेता की हत्या के बाद एक्शन
बागपत के पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष संजय खोकर की हत्या पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक जताया है। साथ ही इस मामले जांच कर दोषियों के खिलाफ 24 घंटे में कानूनी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। पुलिस अधीक्षक अजय कुमार सिंह ने बताया कि छपरौली इलाके के तिलवाडा निवासी संजय खोखर (52) मंगलवार सुबह अपने नलकूप की ओर टहलने जा रहे थे। उसी बीच पहले से घात लगाए कुछ बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिससे उन्होंने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया।

हत्याकांड की जांच के लिए पुलिस की कई टीमें
पुलिस अधीक्षक अजय कुमार सिंह ने बताया कि हत्या का कारण प्रथम दृष्टया रंजिश का लग रहा है। खोखर को दो गोलियां मारी गयी हैं। इनमें एक सिर में और एक सीने में लगी है। मामले की जांच के लिए पुलिस की कई टीमें बनाई गई है। पुलिस हत्यारों की सरगर्मी से तलाश कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिये पुलिस ने छपरौली पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया है। इस बीच, राज्य सरकार ने देर रात बागपत के अपर पुलिस अधीक्षक अनित कुमार को हटाकर उनके स्थान पर गाजियाबाद में तैनात रहे मनीष मिश्रा को भेजा है। इस मामले में छपरौली पुलिस स्टेशन के थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है।


विडियों समाचार