बारिश के बीच पालिकाध्यक्ष विपिन गर्ग ने पानी निकासी किया निरीक्षण

बारिश के बीच पालिकाध्यक्ष विपिन गर्ग ने पानी निकासी किया निरीक्षण
  • पालिका टीम को किया निर्देशित  

देवबंद: शनिवार की सुबह से नगर में लगातार हो रही बारिश के चलते नगर में निचले इलाके जलमग्न हो गए, जिससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा, वहीं कई इलाकों में लोगों के घरों में भी बरसात का पानी चला गया। वही, बारिश के बीच पालिका अध्यक्ष विपिन गर्ग ने कई इलाकों खास कर जलभराव वाले इलाकों का निरीक्षण करते हुए पालिका टीम को सफाई व्यवस्था और पानी की निकासी को बेहतर बनाने को निर्देश दिए।

चेयरमैन विपिन गर्ग नगर के भायला रोड, रेती चैक, बेरियान, बेरून कोटला, नेचलगढ़ और मोहल्ला बडजियाउलहक सहित कई इलाकों का पालिका टीम के साथ निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने नगर की सड़कों को जलभराव से मुक्त कराने के लिए पानी की निकासी की बेहतर व्यवस्था और सफाई बनाए रखने का निर्देश दिया, साथ ही चेयरमैन ने मैनहॉल मैन कवड करने और नालों से अतिक्रमण हटवाने का भी निर्देश दिया। इस दौरान निर्माण बाबू सुंदरलाल, स्वास्थ्य व सफाई निरीक्षक पोपिन कुमार और वैभव अग्रवाल मौजूद रहे।

वहीं, त्रिवेणी शुगर मिल के लैब इंचार्ज सुभाष वर्मा ने बताया कि शनिवार को चार बजे तक 61 एमएम बारिश रिकॉर्ड की गई। जबकि पिछले आठ दिनों में 103 एमएम बारिश हो चुकी है। बताया कि अभी तीन दिन और हल्के से तेज बारिश होने की संभावना बनी हुई है।

उधर, ग्रामीण क्षेत्रों में भी बारिश के चलते जलभराव की स्थिति रही। साथ ही कुछ क्षेत्रों की विद्युत आपूर्ति भी गायब रही। जिससे लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे