लघु उद्यमी आगे आकर देश के विकास के लिये काम करे- मुकेश चौधरी

लघु उद्यमी आगे आकर देश के विकास के लिये काम करे- मुकेश चौधरी
  • क्षेत्र पंचायत सभागार मे आयोजित ग्राउंड बे्रकिगं कार्यक्रम का दृश्य

नकुड 19 फरवरी इंद्रेश। विधायक मुकेश चौधरी ने लघुउद्यमियो से देश के विकास के लिये आगे आकर मेहनत के साथकाम करने की अपील की।

मुकेश चौधरी यंहा क्षेत्र पंचायत सभागार मे आयोजित ग्राउंडिग ब्रेकिंग कार्यक्रम में उपस्थित लघुउद्यमियों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि केंद्र व राज्य सरकारे लुघु उद्यौगो को बढावा देने के लिये कई योजनाऐं चला रही हैं । छोटे छोटे उद्यम भी देश के विकास मे अपनी भागेदारी निभा सकते है।

एसडीएम ने कहा कि सभी नागरिक अपने स्तर पर देश के विकास में भागेदारी करे। भाजपा के देहात मंडल अध्यक्ष सुभाष चौधरी ने कहा कि भाजपा देश के विकास के प्रति सवंेनशील है। लघु उद्यमी आध्ुानिक तकनीको का उपयोग कर अपने उद्यमों को आगे बढाये। पालिकाध्यक्ष शिवकुमार गुप्ता ने कहा कि मेक इन इंडिया कार्यक्रम ने दुनिया मे देश का नाम रोशन किया है। आज बडी संख्या में जंहा मोबाईल से लेकर डिंफंेस उपकरणों को देश मे निर्माण हो रहा है। वहंी इन उपकरणो को विदेशो में निर्यात भी किया जा रहा है। जिससे देश को विदेशी मुद्रा मिल रही है। कार्यक्रम में उपस्थित उद्यमियों ने लखनउ म ेचल रहे ग्राउंड ब्रेकिगं कार्यक्रम का सीधा प्रसारण देखा। तथा कार्यक्रम मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन सुना।

कार्यक्रम में प्रमुख व्यापारी मनोज गोयल, व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष सुभाष सिंघल, पालिका के अधिशासी अधिकारी सुनील कुमार सरोज , राजेश त्यागी, अरूण धनगर, आदि उपस्थित रहे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे