पीले कुर्ते और लुंगी में नजर आए MS Dhoni, यह खिलाड़ी जल्द करेगा शादी

पीले कुर्ते और लुंगी में नजर आए MS Dhoni, यह खिलाड़ी जल्द करेगा शादी
  • सीएसके के सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉवने जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. कॉनवे की शादी से पहली चेन्नई की पूरी टीम जश्न मनाई है.

नई दिल्ली:  आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच जारी है. सभी टीमें एक-दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन शानदार है. सीएसके का प्रदर्शन अबतक अच्छा नहीं रहा है. उम्मीद है कि बचे मैचों में टीम शानदार प्रदर्शन कर वापसी करेगी. सीएसके के सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉवने (Devon Conway) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. कॉनवे की शादी से पहली चेन्नई की पूरी टीम जश्न मनाई है.

आपको बता दें कि न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉवने (Devon Conway) इस वक्त आईपीएल खेल रहे हैं. वो जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड किम वॉटसन (Kim Watson) से शादी करने वाले हैं. कॉनवे की शादी से पहले पूरी टीम जश्न में डुब गई है. इस दौरान एमएस धोनी ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

एमएस धोनी (MS Dhoni) सहित पूरी टीम लुंगी और कुर्ते में नजर आयी. फ्रेंचाइजी ने कॉनवे के लिए प्री वेडिंग पार्टी का आयोजन किया. इस पार्टी में पूरी टीम दक्षिण भारतीय ड्रेस में नजर आयी. सभी खिलाड़ी लुंगी और कुर्ते में नजर आये. सभी खिलाड़ियों ने कॉनवे को बधाई दी और लुंगी डांस भी किया.

आपको बता दें कि सीएसके (CSK) का यह सीजन अच्छा नहीं रहा है. टीम को शुरुआती चार मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा. लेकिन इसके सीएसके की टीम आरसीबी को 23 रन से हराने में सफल हुई. फिर 6ठे मुकाबले में गुजरात टाइटंस से सीएसके को 3 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. अंकतालिका में टीम नौवें स्थान पर है.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे