MP Election: ‘वो काले हो या पीले…’, सिंधिया के काला कौआ वाले बयान पर कमलनाथ का पलटवार; बोले- सब जानते हैं क्या सौदा किया

MP Election: ‘वो काले हो या पीले…’, सिंधिया के काला कौआ वाले बयान पर कमलनाथ का पलटवार; बोले- सब जानते हैं क्या सौदा किया

भोपाल। मध्य प्रदेश के चुनावी अभियान में भाजपा और कांग्रेस में वार-पलटवार चल रहा है। इस बीच पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला बोला है। कमलनाथ ने कहा कि सिंधिया ने जो किया वो जनता ने देखा है।

सिंधिया पर कसा तंज

सिंधिया ने बीते दिन कहा था कि कांग्रेस ने अपने शासनकाल (MP election 2023) में फर्जी ऋण माफी पत्र बांटे थे। इसपर आज पलटवार करते हुए कमलनाथ ने कहा कि सिंधिया भी ऋण माफी के प्रमाणपत्रों के वितरण के गवाह थे।

jagran

सिंधिया काले हो यां पीला कौआ, हमें कुछ नहीं लेना

सिंधिया ने खुद को कांग्रेस के लिए काला कौआ बताया था, जिसपर कमलनाथ ने कहा कि सिंधिया कुछ भी कहें, सब जानते हैं कि उनकी क्या डील हुई। सब जानते हैं कि उन्होंने हमारी सरकार से किस तरह का लाभ लिया और जनता को गुमराह किया। कमलनाथ ने कहा कि सिंधिया काले हैं या पीले, इसका जवाब मुझे नहीं देना है।

 

 

सिंधिया ने खुद को बताया था काला कौआ

इससे पहले, शुक्रवार को अशोकनगर जिले में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए, सिंधिया ने अपने पूर्व पार्टी सहयोगियों को लोकप्रिय बॉलीवुड गीत “झूठ बोले कौवा काटे” की याद दिलाई और कहा कि वह कांग्रेस के लिए काला कौआ थे कांग्रेस को उनसे डरना चाहिए।

सिंधिया ने कहा,

किसानों की कर्जमाफी के नाम पर 26 लाख फर्जी प्रमाणपत्र बांटे गए। उनमें से कुछ प्रमाणपत्र मैंने भी बांटे। एक पुरानी कहावत है, झूठ बोले कौवा काटे, काले कौवे से डरियो। मैं कांग्रेस के लिए काला कौआ हूं।

17 नवंबर को एमपी में चुनाव

बता दें कि मध्य प्रदेश उन पांच राज्यों में से एक है जहां 17 नवंबर को एक चरण में मतदान होना है और वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी। मतदाता 230 विधानसभा क्षेत्रों से विधायक चुनेंगे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे