मोदी सरकार के मंत्री बोले- सीजनल हिंदू हैं राहुल गांधी, चुनाव आते ही वो…

मोदी सरकार के मंत्री बोले- सीजनल हिंदू हैं राहुल गांधी, चुनाव आते ही वो…

भोपाल:  देश के पांच राज्यों में इस वर्ष के अंत तक विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान, तेलंगाना और मिरोजम में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी तैयारी तेज कर दी है. मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर मोदी सरकार के मंत्री ने कहा कि उम्मीदवारों की 39 सीट घोषित कर चुके हैं और जल्दी ही शेष सीटे घोषित करेंगे. साथ ही उन्होंने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गाधी पर निशाना साधा है.

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने एमपी के उमरिया में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि राहुल गांधी सीजनल हिंदू हैं जैसे चुनाव आता है तो वो जनेऊ पहनना शुरू कर देते हैं. राहुल गांधी को अपना गोत्र ध्यान में आ गया, लेकिन दुनिया इस बात को अच्छे से समझती है कि राहुल गांधी जिस वंश के हैं. वो वंश इंदिरा गांधी फिरोज खान के द्वारा ही शुरू होता है, इसलिए सारा देश इस बात को जानता है और उपहास भी उड़ाता है. जहां तक सनातन धर्म का विषय है तो सनातन धर्म सनातन है. इसको समाप्त करने वाला कोई व्यक्ति अभी धरती पर पैदा नहीं हुआ है.

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने पेरिस में छात्रों और शिक्षाविदों से वार्ता करते हुए कहा कि हिंदू धर्म से भाजपा का कोई लेना देना नहीं है. उन्होंने भाजपा की हिंदुत्व विचारधारा पर कहा कि मैंने गीता, उपनिषद और हिंदू की कई किताबें पढ़ी हैं. मैं कह सकता हूं कि जो भाजपा करती है उसमें किसी तरह का कोई भी हिंदू नहीं है. किसी भी कीमत पर सत्ताधारी पार्टी सिर्फ सत्ता हासिल करना चाहती है और उन लोगों को हिंदू से कोई वास्ता नहीं है.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे