चुनाव से पहले बुरे फंसे विधायक, महिला ने रेप का आरोप लगाकर दर्ज कराई FIR, सफाई में क्या बोले? MLA साहब

चुनाव से पहले बुरे फंसे विधायक, महिला ने रेप का आरोप लगाकर दर्ज कराई FIR, सफाई में क्या बोले? MLA साहब

हरियाणा के जींद में नरवाना से जननायक जनता पार्टी (JJP) के विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा के खिलाफ एक महिला ने रेप के आरोप लगाए हैं। उसने जींद महिला थाने में गुरुवार को इसके खिलाफ FIR भी दर्ज कराई है। FIR दर्ज करने के बाद इस मामले में पुलिस विभाग ने चुप्पी साध ली है।

विधायक ने X पर दी सफाई

विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर इन आरोपों को निराधार बताया है। उनका कहना है कि उन पर लगे आरोप राजनीति से प्रेरित हैं। रामनिवास सुरजाखेड़ा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इस मामले को लेकर अपना बयान दिया है।

मुझे कमजोर करने की साजिश- MLA

इस मामले को लेकर रामनिवास ने कहा, ‘राजनीति इतने निचले स्तर पर आ जाएगी, ये कभी सोचा नहीं था। दुख की बात है कि चुनाव से एकदम पहले साजिशों के तहत मुझे कमजोर करने की ये कोशिश दुर्भाग्यपूर्ण है। मुझे कुछ सूत्रों से पता चला है कि मेरे खिलाफ कुछ असामाजिक तत्वों ने दुष्कर्म की झूठी एफआईआर दर्ज कराई है। मगर फिर भी मैं हर अग्निपरीक्षा के लिए तैयार हूं। कानून से अपील है कि पूरे मामले की निष्पक्षता से जांच करे। मैं हर सहयोग के लिए तैयार हूं।’

 

 

हाल ही में JJP से दिया इस्तीफा

बता दें कि सुरजाखेड़ा ने 22 अगस्त को नरवाना से जननायक जनता पार्टी (JJP) विधायक के रूप में राज्य विधानसभा से इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने हाल ही में हुए लोकसभा चुनावों में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (BJP) का खुलकर समर्थन किया था। विधानसभा से इस्तीफा देने के बाद सुरजाखेड़ा ने दावा किया था कि वह और तीन अन्य विधायक अगले कुछ दिनों में BJP में शामिल हो जाएंगे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे