मिर्जापुर: एक महिला सहित दो स्मैक तस्कर गिरफ्तार

मिर्जापुर: एक महिला सहित दो स्मैक तस्कर गिरफ्तार
सहारनपुर में थाना मिर्जापुर पुलिस द्वारा दबोचे गये स्मैक तस्कर
  • 15 लाख रुपए की स्मैक व नगदी बरामद

मिर्जापुर। थाना मिर्जापुर पुलिस ने दो अलग-अलग स्थानों से एक महिला सहित दो स्मैक तस्करों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। दोनो के कब्जे से करीब तीन सौ दस ग्राम स्मैक और हजारों रुपए की नकदी बरामद हुई है। बरामद हुई स्मैक की कीमत करीब 15 लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने दोनों आरोपियों का चालान काटकर जेल भेज दिया है।

थाना मिर्जापुर प्रभारी निरीक्षक बीनू चौधरी ने बताया कि सब इंस्पेक्टर नवीन सैनी, हैड कांस्टेबल धर्म सिंह, उदित मलिक और कांस्टेबलकृष्ण की टीम ने रायपुर में पैठ बाजार में नदीम की दुकान के पास से फुरकान पुत्र वहीद उर्फ मिद्दा निवासी रायपुर को करीब 110 ग्राम स्मैक, 16490 रुपए की नगदी और तौल मशीन के साथ गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि पकड़े गए तस्कर के खिलाफ गौवध, एनडीपीएस सहित गैंगस्टर एक्ट में करीब 13 मुकदमें दर्ज है। इसके अलावा मिर्जापुर स्थित गोल्डन पैलेस के पास कच्चे रास्ते से एक महिला मैसर पत्नी शहजाद निवासी मिर्जापुर को करीब 200 ग्राम स्मैक सहित गिरफ्तार किया है।

बताया कि दोंनो तस्करों से बरामद स्मैक की कीमत बाजार में करीब 15 लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने दोनों आरोपियों का चालान काटकर जेल भेज दिया है। थाना प्रभारी बीनू चौधरी ने कहा कि क्षेत्र में मादक पदार्थों की तस्करी किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जायेगी।

 

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे