लोनिवि राज्यमंत्री ने किया बाढग़्रस्त गांवों का दौरा, बांटी राहत सामग्री

लोनिवि राज्यमंत्री ने किया बाढग़्रस्त गांवों का दौरा, बांटी राहत सामग्री
  • सहारनपुर में बाढग़्रस्त क्षेत्रों का दौरान करते लोनिवि राज्यमंत्री कुंवर बृजेश सिंह।

बडग़ांव। उत्तर प्रदेश के लोक निर्माण विभाग राज्यमंत्री कुंवर बृजेश ने आज रामपुर मनिहारान तहसील के हिंडन नदी के किनारे बसे बाढ़ प्रभावित गांवों का निरीक्षण कर बाढ़ से हुए नुकसान का जायजा लिया तथा बाढ़ प्रभावित लोगों को हरसंभव सहायता प्रदान करने का आश्वासन दिया। इस दौरान लोनिवि राज्यमंत्री कुंवर बृजेश सिंह ने बाढ़ पीडि़तों को राहत सामग्री वितरित भी की।

उत्तर प्रदेश के लोनिवि राज्यमंत्री कुंवर बृजेश सिंह ने अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व रजनीश कुमार मिश्र, रामपुर मनिहारान की एसडीएम संगीता राघव व देवबंद के एसडीएम संजीव कुमार के साथ हिंडन नदी के किनारे बसे बाढ़ प्रभावित गांवों महेशपुर, शब्बीरपुर, सिमलाना, चिराऊ, बेहड़ा, रत्नहेड़ी, जखवाला व नन्हेड़ा का दौरा कर हिंडन नदी में आई बाढ़ के कारण हुए नुकसान का जायजा लिया।

इस दौरान लोनिवि राज्यमंत्री कुंवर बृजेश सिंह ने कहा कि प्रदेश की राज्य सरकार हर पीडि़त व्यक्ति के साथ है तथा बाढ़ से हुए नुकसान का आंकलन कराकर पीडि़तों को हरसंभव सहायता राशि दिलाने का काम किया जाएगा। इस दौरान उन्होंने कई गांवों में आयोजित चौपलों में पीडि़त किसानों की समस्याएं सुनने के साथ ही पीडि़तों को बाढ़ राहत सामग्री का वितरण भी किया। इस दौरान रामपुर मनिहारान व देवबंद तहसील के अधिकारी व कर्मचारी भी मौजूद रहे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे