मथुरा: आज प्लास्टिक के खात्मे का शंखनाद करेंगे पीएम मोदी, 45 मिनट तक देंगे भाषण

 

खास बातें

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को 10:50 बजे वेटरनेरी यूनिवर्सिटी में पहुंचेंगे
  • देश भर के लिए 40 मोबाइल पशु चिकित्सा वाहनों को झंडी दिखाकर रवाना किया जाएगा
  • इस दौरान मथुरा के लिए 150 करोड़ से भी ज्यादा की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास होगा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज मथुरा के वेटरनेरी विवि से 45 मिनट तक देश की जनता को संबोधित करेंगे। प्लास्टिक के खात्मे के लिए तो लोगों से अपील करेंगे ही पशु आरोग्य मेले का शुभारंभ करके पशुओं में होने वाली विभिन्न बीमारियों के टीकाकरण कार्यक्रम की भी शुरूआत करेंगे।

देश भर के लिए 40 मोबाइल पशु चिकित्सा वाहनों को झंडी दिखाकर रवाना किया जाएगा। इस दौरान मथुरा के लिए 150 करोड़ से भी ज्यादा की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास होगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को 10:50 बजे वेटरनेरी यूनिवर्सिटी में पहुंचेंगे। प्रधानमंत्री द्वारा वेटरनेरी में सबसे पहले पशु आरोग्य मेले का उद्घाटन किया जाएगा। यहां पशु पालन और इससे जुड़े अन्य विभागों की परियोजनाओं को वह देखेंगे। इसके बाद संबोधन होगा।

प्रधानमंत्री देश की जनता से प्लास्टिक को त्यागने की अपील करेंगे। साथ ही पशुओं में होने वाली विभिन्न बीमारियों के प्रति लोगों को जागरूक करेंगे। प्रधानमंत्री का जो कार्यक्रम जारी हुआ है उसके मुताबिक वह 12:20 पर वेटरनेरी से रवाना हो जाएंगे। इस दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ केंद्र और प्रदेश सरकार के कई मंत्री मौजूद रहेंगे

 
 

Related posts

Top