संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, बाथरुम में मिला शव

परिजनों ने हत्या का आरोप लगा हंगामा किया, पुलिस जांच में जुटी
देवबंद: शशिनगर में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत हो गई। उसका शव बाथरुम में पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। वहीं, मृतका के परिजनों ने ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। हालांकि अभी मामले में तहरीर नहीं दी गई है।
बृहस्पतिवार को शशिनगर निवासी अमित कुमार पत्नी दीपा (26) संदिग्ध परिस्थितियों बाथरुम में मृत हालत में मिली। ससुरालियों का कहना है कि वह नहाने गई थी और इसी दौरान हार्ट अटैक आने से उसकी मौत हो गई। मौत की जानकारी मिलने पर उसके जनपद मुजफ्फरनगर के कस्बा पुरकाजी निवासी परिजन देवबंद पहुंच गए और ससुरालियों पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए हंगामा करना शुरु कर दिया। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। दीपा के परिजन और ससुरालियों से पूछताछ करते हुए पुलिस ने शव को मोर्चरी भिजवा दिया।
दीपा की मां ने बताया कि चार वर्ष पूर्व बेटी का विवाह अमित के साथ हुआ था। लेकिन शादी के बाद से ही ससुरालियों और शारीरिक व मानसिक उत्पीड़न करने लगे। इस दौरान दीपा ने एक बेटी को भी जन्म दिया। पुलिस का कहना है कि मृतका के शरीर पर किसी प्रकार का कोई निशान नहीं है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह साफ हो पाएगी। तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।
व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे