‘कई लोगों को तो बड़ी बोतल दिखेगी…’ शराब घोटाले मामले पर अमित शाह का CM केजरीवाल पर तंज

‘कई लोगों को तो बड़ी बोतल दिखेगी…’ शराब घोटाले मामले पर अमित शाह का CM केजरीवाल पर तंज

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में शराब घोटाले मामले को लेकर बीजेपी लगातार आम आदमी पार्टी को घेर रही है। इसी मामले पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक बार फिर आम आदमी पार्टी और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा। अमित शाह ने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान अरविंद केजरीवाल जहां भी जाएंगे, लोग शराब घोटाले को याद रखेंगे। कई लोगों को तो बड़ी बोतल दिखेगी।”

इंदिरा गांधी के समय बहुमत का हुआ दुरुपयोग: अमित शाह

विपक्ष लगातार भाजपा पर ये आरोप लगा रही है कि अगर एनडीए 400 से ज्यादा सीटें ज्यादा जीत जाती है तो संविधान में बदलाव किया जाएगा। जब अमित शाह से संविधान बदलने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हमारे पास पिछले 10 वर्षों से संविधान बदलने के लिए बहुमत था। ऐसा कभी नहीं किया बहुमत के दुरुपयोग करने का इतिहास मेरी पार्टी का नहीं है। बहुमत का दुरुपयोग इंदिरा गांधी के समय कांग्रेस ने किया था।

कोई प्लान बी नहीं…

अमित शाह से जब पूछा गया कि क्या बीजेपी के पास बहुमत के आंकड़े तक नहीं पहुंचने की स्थिति में कोई प्लान बी है? इस पर अमित शाह ने दिया जवाब “प्लान बी तभी बनाने की जरूरत तब पड़ती है जब प्लान ए (सफल होने) की 60 प्रतिशत से कम संभावना हो। मुझे यकीन है कि पीएम मोदी प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में आएंगे।”


विडियों समाचार