देवबंद: प्लाट पर कब्जे को लेकर चले लाठी-डंडे, मारपीट में कई लोग हुए घायल

  • देवबंद के ग्राम हाशिमपुरा का मामला

देवबंद: प्लाट पर कब्जे को लेकर बीती रात दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले। मारपीट में कई लोग घायल हो गए। इतना ही नहीं एक पक्ष के पशुओं को भी मारपीट कर घायल कर दिया गया। पुलिस ने लगभग 2 दर्जन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। दोनों ही पक्ष प्लाट पर अपना-अपना दावा कर रहे हैं।

देवबंद के ग्राम हाशिमपुरा में प्लाट के कब्जे को लेकर दो पक्षों में बीती रात जमकर मारपीट हुई है। एक पक्ष के मोहल्ला पठानपुरा निवासी अकमल ने मोहल्ला कायस्थवाड़ा निवासी पांच लोगों पर उसके प्लाट पर कब्जे का प्रयास करने और विरोध करने पर मारपीट करने का आरोप लगाया। बीच बचाव को आई पत्नी जेबुन्निसा व पड़ोसी नूर आलम के साथ भी मारपीट की गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया।

अकमल ने बताया कि हमने इस प्लॉट का रजिस्टर्ड इकरारनामा नसीमा पत्नी जहीर अहमद से कराया है। इस प्लाट पर हम निर्माण कर पशु पालने व रहने लगे। उसने बताया कि देर रात समीर पुत्र सत्तार अपने 2 दर्जन से अधिक लोगों के साथ आए और हथियारों के बल पर उनके साथ मारपीट करने लगे। मारपीट में नूर आलम व पत्नी जेबुन्निसा व उसके पुत्र को गंभीर चोट आई है। आरोपियों ने घर में भी तोड़फोड़ कर दी। उसकी दो गाय को भी लाठी डंडों से बेरहमी से पीटा। जिसमें वह भी घायल हो गई। मंगलोर पुलिस चैकी इंचार्ज ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

पुलिस ने अकमल की शिकायत पर समीर, इरफान, जाहिद, अब्दुल गफ्फार, मोहम्मद इस्लाम, मोहर्रम, शमशाद व 15 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे