नकुड मे मारपीट की दो घटनाओ में कई घायल

नकुड मे मारपीट की दो घटनाओ में कई घायल
झगडे के बाद मौके पर पहुची पुलिस लोगो को शांत करते हुए।

नकुड [इंद्रेश त्यागी]। नगर मे दो युवको के बीच जमकर मारपीट हुई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत किया। बस स्टेंड रोड पर कालेज के सामने दो युवको मे जमकर मारपीट हुई। एक युवक के परिजनो ने थाने में जमकर हंगामा किया।

मंगलवार को बस स्टेंड रोड पर केएलजीएम इंटर कालेज के पास दो युवकों ने एक दुसरे पर जमकर लात घूंसे चलाए। इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने बामुश्किल दोनो को शांत किया। पुलिस दोनो के लेकर थाने पर ले आयी। इसी बीच एक युवक के घर की महिलाओ ने थाने मे पंहुच कर जमकर हंगामा किया। परंत तभी बीच मे आये नगर के कुछ व्यक्तियो ने दोनो के बीच सुलह करा दी।

उधर नगर में हुई मारपीट की दुसरी घटना में कई लोग घायल हो गये हैं। बताया जाता है कि एक ही समुदाय के दो युवको के बीच किसी बात को लेकर मारपीट हो गयी थी। मामले की शिकायत करने के लिये गये एक युवक के परिजनो पर दुसरे पक्ष ने हमला कर दिया। जिसमे चार व्यक्ति घायल हो गये है। झगडे के बाद लक्कड वाली मस्जिद के पास भीड एकत्रित हो गयी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुची पुलिस ने भीड को शांत किया। साथ ही तीन युवको को हिरासत मे ले लिया। पुलिस ने तीनो आरोपियो का चालान कर दिया है।

 

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे