स्पोर्ट्स ब्रा पहनकर वैक्सीन लगवाने पहुंची मलाइका अरोड़ा, हुईं ट्रोल

स्पोर्ट्स ब्रा पहनकर वैक्सीन लगवाने पहुंची मलाइका अरोड़ा, हुईं ट्रोल
  • मलाइका सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं. मलाइका ने आज कोविड वैक्सीन का दूसरा डोज लगवा लिया है. इसकी जानकारी भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट शेयर करके की है.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी फिल्‍मों और एक्टिंग के लिए कम अपनी खूबसूरती और फिटनेस के लिए ज्‍यादा जानी जाती हैं. समय समय पर अपने ब्‍यूटी और फिटनेस सीक्रेट अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. 47 की उम्र में भी वह अपने से कहीं छोटी उम्र की एक्‍ट्रेस को टक्‍कर देती दिखती हैं. यही वजह है कि उनसे 11 साल छोटे एक्टर अर्जुन कपूर उन पर लट्टू हैं. मलाइका सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं. मलाइका ने आज कोविड वैक्सीन का दूसरा डोज लगवा लिया है. इसकी जानकारी भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट शेयर करके की है.

तस्वीरों में स्वस्थ्य कर्मी उन्हें वैक्सीन लगाती दिख रही हैं. साथ ही उन्होंने वैक्सीनेशन सेंटर पर रखे फोटोफ्रेम में खड़े होकर फोटो क्लिक कराया है, जिसमें वो विक्ट्री का साइन दिखा कर अपनी खुशी जाहिर कर रही हैं. तस्वीरों में अभिनेत्री कंफर्टेवल जैकेट और ट्राउजर में नजर आ रही हैं. मलाइका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई हैं. साथ ही उन्हें ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ रहा है.

इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘जैसा कि मैं हमेशा कहती हूं कि इसमें एक साथ पहनें. मैं न केवल अपने लिए बल्कि आपके लिए भी सुरक्षित रहूंगी. पूरी तरह से वैक्सीनेशन. मैं हर फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए आभारी हूं, उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है. इतने अद्भुत कार्य के लिए आप सभी का धन्यवाद!’

हालांकि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) जब वैक्सीन लगवाने पहुंची तो उन्होंने ग्रे कलर की सपोर्ट्स ब्रा पहनी थी. साथ ही उन्होंने ट्रैक पैंट पहना था. इसके साथ ही उन्होंने शोल्डर पर ट्रैक जैकेट ले रखी थी. फैंस को ऐसे मलाइका का वैक्सीन लगवाने जाना रास नहीं आया है और लोगों ने खूब खरी खोटी सुनाई है. इस पर कई लोगों ने कमेंट किए हैं. एक ने लिखा कि ‘वैक्सीन लगवाने गई थी या जिम.’ तो वहीं अन्य यूजर ने लिखा कि ‘अंदर शायद फोटोशूट है.’

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे