महाराष्ट्र: ‘मेरे बेटे से नहीं, मुझसे लड़ो’, सीएम शिंदे ने उद्धव ठाकरे को दी खुली चुनौती

महाराष्ट्र: ‘मेरे बेटे से नहीं, मुझसे लड़ो’, सीएम शिंदे ने उद्धव ठाकरे को दी खुली चुनौती

मुंबई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे को खुली चुनौती दी है। शिंदे ने कहा कि अगर लड़ना है, तो मुझसे मुकाबला करें, मेरे बेटे को निशाना न बनाएं। शिंदे ने रविवार को ठाणे में एक कार्यक्रम के दौरान यह बयान दिया। उनका इशारा उद्धव ठाकरे की उन टिप्पणियों की ओर था, जो उन्होंने शिंदे के बेटे और कल्याण के सांसद श्रीकांत शिंदे के खिलाफ की थीं।

सीएम शिंदे की खुली चुनौती

कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री शिंदे ने उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए कहा, “आप किसी के बेटे को क्यों टारगेट कर रहे हैं? अगर मुकाबला करना है तो मुझसे करें। मैं आपको चुनौती दे रहा हूं।” शिंदे ने कहा कि उनके कार्यों की वजह से उद्धव ठाकरे अंदर से टूट गए हैं और इसी कारण वे इस तरह की टिप्पणियां कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि वह अपने ऊपर लगे आरोपों का जवाब अपने काम से देंगे।

महाविकास अघाड़ी पर साधा निशाना

शिंदे ने महाविकास अघाड़ी सरकार की तुलना अपनी सरकार से करते हुए कहा, “महाविकास अघाड़ी के ढाई साल और हमारे डेढ़ साल की तुलना कर लीजिए, दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। जब महायुति सरकार बनी, तभी से जनता के हित के काम शुरू हुए, और इसी कारण से हमारी सरकार लोगों की पसंदीदा बन गई है।”

उद्धव ठाकरे ने क्या कहा था?

शनिवार को उद्धव ठाकरे ने शिंदे गुट के नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा था कि जो नेता उन्हें छोड़कर गए हैं, वे वापस नहीं आ सकेंगे। ठाकरे ने कहा, “विश्वासघात करने वालों को हमारी पार्टी में कभी जगह नहीं मिलेगी। राज्य की जनता विधानसभा चुनाव में बीजेपी और शिवसेना को उनकी जगह दिखाएगी। डेढ़ महीने के भीतर ये गद्दार हमारे पास नौकरी के लिए आएंगे क्योंकि वे बेरोजगार हो जाएंगे, लेकिन मैं इन्हें काम नहीं दूंगा।”


विडियों समाचार