शोभित विश्वविद्यालय गंगोह: फ्रेशर पार्टी में मदारी लाइव बैंड ने बिखेरा जलवा

शोभित विश्वविद्यालय गंगोह: फ्रेशर पार्टी में मदारी लाइव बैंड ने बिखेरा जलवा

गंगोह: शोभित विश्वविद्यालय, गंगोह में कम्प्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग विभाग द्वारा एक यादगार फ्रेशर पार्टी “परिचय बीट्स-2024” का आयोजन किया गया। इस आयोजन में एम.टेक, बी.टेक और एम.सी.ए के प्रथम वर्ष के छात्रों का स्वागत करते हुए वरिष्ठ छात्रों ने एक शानदार माहौल तैयार किया।

मुख्य अतिथियों का स्वागत और प्रेरक संदेश

कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि उपजिलाधिकारी नकुड़ संगीता राघव, सर्किल ऑफिसर गंगोह रिचा गुप्ता और विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो.(डॉ.) रणजीत सिंह, कुलसचिव प्रो.(डॉ.) महिपाल सिंह ने दीप प्रज्वलन से किया। वरिष्ठ छात्रों की ओर से आमंत्रित मुख्य अतिथि उपजिलाधिकारी नकुड़ संगीता राघव को शॉल व पुष्पगुच्छ भेंट कर उनका स्वागत किया गया। उपजिलाधिकारी संगीता राघव ने अपने प्रेरक संबोधन में छात्रों को जीवन के वास्तविक लक्ष्यों को समझने और उन्हें हासिल करने की प्रेरणा दी। विभाग की छात्राओं द्वारा सरस्वती वंदना एवं कुलगीत गाया गया। विभागध्यक्ष प्रो.(डॉ.) वरुण बंसल ने कार्यक्रम के मुख्य अतिथि उपजिलाधिकारी नकुड़ संगीता राघव, शोभित विश्वविद्यालय गंगोह के कुलपति प्रो.(डॉ.) रणजीत सिंह, कुलसचिव प्रो.(डॉ.) महिपाल सिंह का स्वागत कर सभी छात्र एवं छात्राओं की उज्जवल भविष्य की कामना की।

 

मदारी लाइव बैंड की शानदार प्रस्तुति

इस खास अवसर पर दिल्ली के प्रसिद्ध मदारी लाइव बैंड ने शानदार परफॉर्मेंस दी, जिसने सभी छात्रों को झूमने पर मजबूर कर दिया। छात्रों ने बैंड की प्रस्तुतियों का भरपूर आनंद उठाया और यह क्षण फ्रेशर पार्टी को यादगार बनाने में महत्वपूर्ण रहा।

रंगारंग कार्यक्रम और मिस्टर-मिस फ्रेशर का चयन

फ्रेशर पार्टी में रैंप वॉक, डांस, गेम्स और नाटक के साथ-साथ नये और वरिष्ठ छात्रों की प्रस्तुतियों ने कार्यक्रम में चार चांद लगा दिए। मिस्टर और मिस फ्रेशर का चुनाव भी इस मौके पर हुआ, जिसमें बी.टेक से विवेक कुमार और छवि, एम.सी.ए से मयंक और नैंसी, और बी.सी.ए से अर्जुन कौशल और अदिति को मिस्टर और मिस फ्रेशर का खिताब दिया गया।

कार्यक्रम के अंत में सम्मान समारोह

कुलपति प्रो.(डॉ.) रणजीत सिंह ने छात्रों और आयोजन टीम को शुभकामनाएं देते हुए सभी को उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए प्रेरित किया। कार्यक्रम के दौरान विश्वविद्यालय प्रशासन ने पत्रकार बंधुओं को भी सम्मानित किया।

इस अवसर पर कार्यक्रम में प्रो.(डॉ.) तरुण शर्मा, प्रो.(डॉ.) सूर्यकान्त पाठक, विनोद कुमार, नितिन चौधरी, सुमिका जैन, कुलदीप चौहान, शुभम कुमार, जितेंद्र कुमार, अरुण सैनी, नमन सैनी, तरुण सैनी, सहनवाज, अनूप पाल पुष्पेंद्र सिंह, मनीष, वित्तीय-लेखा अधिकारी जसवीर सिंह, एस्टेट ऑफिसर गौरव मित्तल आदि का पूर्ण सहयोग रहा।


विडियों समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *