बारिश के चलते जनजीवन अस्त-व्यस्त, विभिन्न स्थानों पर हुआ जलभराव

बारिश के चलते जनजीवन अस्त-व्यस्त, विभिन्न स्थानों पर हुआ जलभराव
  • सहारनपुर में बारिश के दौरान हुए जलभराव का दृश्य।

सहारनपुर। जनपद में आज सुबह से लगातार हो रही मूसलाधार बारिश के चलते आम जनजीवन अस्तव्यस्त हो गया। बारिश के चलते एक ओर जहां महानगर की मलिन व दलित बस्तियों में जलभराव होने से लोगों को आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ा। वहीं दूसरी ओर लोगों को भारी बारिश के बीच अपने गंतव्य व कार्य के लिए जाना पड़ा। जनपद में आज सुबह लगभग साढ़े छह बजे आसमान में घुमड़ कर आए काले बादलों के साथ हुई मूसलाधार बारिश देर शाम तक लगातार जारी रही।

मूसलाधार बारिश के चलते लोगों को बारिश में भीगते हुए अपने कामकाज पर जाना पड़ा। हालांकि आज माह का द्वितीय शनिवार होने के चलते सरकारी कार्यालय बंद रहे तथा कांवड़ यात्रा के कारण जनपद के सभी सरकारी व अद्र्ध सरकारी स्कूल बंद रहे। इसके बावजूद लोग अपने कार्य पर बारिश के बीच भीगते हुए पहुंचे। मूसलाधार बारिश का प्रभाव वाहनों की रफ्तार पर भी दिखाई दिया। बारिश के दौरान वाहनों की गति भी धीमी रही।

उधर लगातार 9-10 घंटे हुई मूसलाधार बारिश के कारण महानगर की अनेक गली मौहल्लों में जलभराव के चलते लोगों को आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ा। जबकि जिलाधिकारी कार्यालय परिसर में भी जलभराव होने से परेशानी का सामना करना पड़ा। उधर विभिन्न बाजारों में भी बारिश का पानी सड़क पर बहता नजर आया। इसके अलावा ग्रामीण क्षेत्रों में भी बरसाती नदियों व नालों में पानी आने के कारण परेशानी का सामना करना पड़ा। इस दौरान अनेक लोग बरसाती नदियों में अपनी जान जोखिम में डालकर एक छोर से दूसरे छोर पर जाने को मजबूर रहे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे