सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग की धमकी: ‘बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा हाल’

सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग की धमकी: ‘बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा हाल’

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को एक बार फिर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम से जान से मारने की धमकी मिली है। जानकारी के अनुसार, मुंबई पुलिस के ट्रैफिक डिवीजन को व्हाट्सएप पर एक मैसेज मिला जिसमें सलमान खान से 5 करोड़ रुपये की मांग की गई है। धमकी देने वाले ने कहा कि अगर इस मांग को नहीं माना गया, तो सलमान खान का हाल उनके दोस्त और एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा। हाल ही में बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

सलमान खान के घर की सुरक्षा बढ़ाई गई

धमकी के बाद सलमान खान के बांद्रा स्थित आवास के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच की टीम को इस मामले की जांच में लगा दिया है। पुलिस का कहना है कि धमकी देने वाले की पहचान की जा रही है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा। मैसेज में सलमान खान से कहा गया कि अगर वह लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं और जिंदा रहना चाहते हैं तो उन्हें 5 करोड़ रुपये देने होंगे।

पुलिस कर रही है मामले की जांच

हालांकि, फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह धमकी किसी असली गैंग की तरफ से आई है या किसी ने सिर्फ पुलिस को परेशान करने के लिए यह सब किया है। मुंबई पुलिस का कहना है कि पिछले कुछ समय से फेक थ्रेट कॉल्स और मैसेज आ रहे हैं, लेकिन हर धमकी को गंभीरता से लेते हुए पूरे प्रोटोकॉल के तहत जांच की जा रही है।

लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शूटर गिरफ्तार

इस बीच, नवी मुंबई पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के एक शूटर सुक्खा उर्फ ​​सुखबीर बलबीर सिंह को गिरफ्तार किया है। सुक्खा को हरियाणा के पानीपत से पकड़ा गया और वह कथित तौर पर सलमान खान पर हमले की योजना में शामिल था। पुलिस के अनुसार, गिरोह के सदस्यों ने पाकिस्तान से तस्करी किए गए हथियारों का इस्तेमाल करने की योजना बनाई थी।


विडियों समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *