हरियाणा चुनाव: वोटिंग के बीच सीएम पद को लेकर कुमारी शैलजा का बड़ा बयान

हरियाणा चुनाव: वोटिंग के बीच सीएम पद को लेकर कुमारी शैलजा का बड़ा बयान

हरियाणा में विधानसभा की 90 सीटों के लिए मतदान जारी है, और इस बीच मुख्यमंत्री पद के चेहरे को लेकर कांग्रेस की वरिष्ठ नेता कुमारी शैलजा का बयान सामने आया है। हरियाणा कांग्रेस में नेतृत्व को लेकर भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कुमारी शैलजा के बीच खींचतान की खबरें आ रही थीं, लेकिन शैलजा ने स्पष्ट किया कि पार्टी में कोई तकरार नहीं है और सभी नेता हाईकमान के फैसले का सम्मान करते हैं।

पार्टी के फैसले पर शैलजा का बयान

कुमारी शैलजा से जब पूछा गया कि क्या उन्हें नेतृत्व को लेकर कोई परेशानी है, तो उन्होंने साफ कहा, “किसी को कोई परेशानी नहीं है। हमारी पार्टी एक बड़ी पार्टी है, और पार्टी हाईकमान जो भी फैसला करता है, हम सभी उसे मानते हैं। यह हमारी परंपरा है।” उन्होंने यह भी कहा कि हर नेता का वक्त आता है, लेकिन अंतिम निर्णय पार्टी नेतृत्व का होता है।

90 सीटों की जीत का दावा

विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत का दावा करते हुए शैलजा ने कहा, “हरियाणा की किस्मत आज बदलेगी। प्रदेश में कांग्रेस का एकतरफा मुकाबला है और लोग इसका समर्थन कर रहे हैं। हम सभी 90 सीटों पर जीतने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं।” उन्होंने दावा किया कि इस बार वोटिंग प्रतिशत ज्यादा रहेगा और यह कांग्रेस के पक्ष में होगा।

बीजेपी के कुशासन से मुक्ति की मांग

शैलजा ने कहा, “लोग भाजपा के 10 साल के कुशासन से तंग आ चुके हैं और इस बार वे बदलाव चाहते हैं। पूरे हरियाणा में कांग्रेस के पक्ष में माहौल है और हम इस बार जीत के लिए पूरी तरह आश्वस्त हैं।” मुख्यमंत्री पद पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा, “हम मेहनत और काम में विश्वास रखते हैं। पार्टी हाईकमान जो भी निर्णय करेगा, हम उसे मानेंगे।”


विडियों समाचार