कुमारी शैलजा ने कहा – CM का फैसला हाईकमान करेगा, दीपेंद्र हुड्डा बोले – पहले नतीजे आने दो

कुमारी शैलजा ने कहा – CM का फैसला हाईकमान करेगा, दीपेंद्र हुड्डा बोले – पहले नतीजे आने दो

नई दिल्ली: हरियाणा कांग्रेस में गुटबाजी की खबरों के बीच पार्टी सांसद कुमारी शैलजा ने एक इंटरव्यू में स्पष्ट किया है कि राज्य में कांग्रेस की जीत की स्थिति में मुख्यमंत्री का फैसला पार्टी हाईकमान करेगा। वहीं, कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने शैलजा के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह पार्टी की प्रक्रिया का हिस्सा है और इसमें कुछ भी असामान्य नहीं है।

‘हाईकमान करेगा शैलजा की अनदेखी नहीं’

कुमारी शैलजा ने एक इंटरव्यू में हरियाणा में मुख्यमंत्री पद के दावेदार को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा, “यह निर्णय पार्टी हाईकमान करेगा। मेरा मानना है कि जो भी विचाराधीन लोग होंगे, उनमें मेरा नाम भी शामिल होगा। हाईकमान वरिष्ठता और कामकाज को देखकर निर्णय करेगा और मुझे नहीं लगता कि मेरी अनदेखी होगी। मेरी पार्टी के प्रति निष्ठा पर कभी सवाल नहीं उठे हैं और पार्टी को मुझ पर पूरा भरोसा है।”

दीपेंद्र हुड्डा की प्रतिक्रिया

दीपेंद्र हुड्डा ने शैलजा के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “यह तो कांग्रेस की सामान्य प्रक्रिया है। पहले हमें चुनाव के नतीजे का इंतजार करना चाहिए। जब कांग्रेस की सरकार बनेगी, तब पार्टी हाईकमान सीएम का फैसला करेगा।” इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इसमें कुछ भी गलत नहीं है और यह पार्टी की लोकतांत्रिक व्यवस्था का हिस्सा है।

‘हरियाणा में कांग्रेस की स्थिति मजबूत’

कुमारी शैलजा ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस की स्थिति मजबूत है और पार्टी जीत के लिए पूरी तरह तैयार है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव से संबंधित मामलों पर चर्चा करने के लिए राहुल गांधी से भी मिल चुकी हैं। शैलजा ने इस बात पर भी जोर दिया कि हरियाणा में कांग्रेस की स्थिति बहुत अच्छी है और पार्टी कार्यकर्ताओं ने कड़ी मेहनत की है।


विडियों समाचार