‘किशोरी भैया…’, अमेठी में कांग्रेस की वापसी पर प्रियंका गांधी गदगद, स्मृति ईरानी को पछाड़ने वाले उम्मीदवार के लिए लिखा भावुक पोस्ट

‘किशोरी भैया…’, अमेठी में कांग्रेस की वापसी पर प्रियंका गांधी गदगद, स्मृति ईरानी को पछाड़ने वाले उम्मीदवार के लिए लिखा भावुक पोस्ट

नई दिल्ली । उत्तर प्रदेश के अमेठी में कांग्रेस उम्मीदवार किशोरी लाल शर्मा अपनी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रतिद्वंद्वी स्मृति ईरानी से आगे चल रहे हैं। भारत के चुनाव आयोग (ईसी) के नवीनतम आधिकारिक रुझानों के अनुसार किशोरी लाल शर्मा ने 90,479 मतों की बढत बनाई हुई है। अमेठी से भाजपा उम्मीदवार को दोपहर 2 बजे तक 2,26,863 वोट मिले हैं और मतगणना प्रक्रिया जारी है।

इस बीच, प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार को अमेठी में स्मृति ईरानी को हराने वाले व्यक्ति किशोरी लाल शर्मा के लिए एक भावुक पोस्ट लिखा। अपने परिवार के गढ़ में कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार के लिए बड़े पैमाने पर प्रचार करने वाली प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि उन्हें कभी संदेह नहीं था कि किशोरी लाल शर्मा लोकसभा चुनाव जीतेंगे।

‘मुझे पता था कि आप जीतेंगे’

उन्होंने अपने पोस्ट में कांग्रेस उम्मीदवार किशोरी लाल शर्मा के लिए कहा, “किशोरी भैया, मुझे कभी कोई संदेह नहीं था, मुझे पता था कि आप जीतेंगे। आपको और मेरे प्यारे भाइयों और बहनों को मेरी हार्दिक बधाई।”

साल 2019 में चुनाव जीती थीं स्मृति ईरानी

बता दें कि स्मृति ईरानी ने साल 2019 के आम चुनावों में अमेठी में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को हराकर दो दशक से अधिक समय के बाद गांधी परिवार से सीट छीनी थी। इस बार राहुल गांधी ने वायनाड और अपनी मां के निर्वाचन क्षेत्र रायबरेली से चुनाव लड़ा। राहुल गांधी दोनों सीटों से भारी जीत हासिल करेंगे ऐसा अबतक के रुझानों में दिख रहा है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे