किशन सैनी हत्याकांड का खुलासा, हत्यारोपी गिरफ्तार

इस सम्बन्ध मे एसपी सिटी द्वारा दी गई बाईट।

सहारनपुर। देहात कोतवली पुलिस ने एक हत्यारोपी को गिरफ्तार कर किशन सैनी हत्याकांड का खुलासा करने में सफलता हासिल कर ली। पुलिस ने दबोचे गए आरोपी के कब्जे से हत्या में प्रयुक्त तमंच बरामद कर लिया।

एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने पुलिस लाईन सभागार में पत्रकारों से वार्ता करते हुए बताया कि 27 अगस्त को देहात कोतवाली क्षेत्रांतर्गत पिंजौरा- मल्हीपुर रोड निवासी 25 वर्षीय किशन पुत्र ओमप्रकाश की अज्ञात बदमाशों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस सम्बंध में देहात कोतवाली में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया था।

उन्होंने बताया कि देहात कोतवाली प्रभारी मनोज चाहल व उपनिरीक्षक अतुल कुमार के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा घटनास्थल के आसपास घूमकर व साक्ष्य संकलन करते हुए विवेचना के दौरान प्रकाश में आए एक आरोपी विकास पुत्र भंवर सिंह निवासी पिंजौरा देहात कोतवाली को मल्हीपुर रोड से पकड़ लिया।

पुलिस ने विकास की निशानदेही पर ढमोला नदी के पास से हत्या में प्रयुक्त तमंचा 315 बोर मय जिंदा व खोखा कारतूस बरामद कर लिया। एसपी सिटी श्री मांगलिक ने बताया कि पूछताछ के दौरान हत्यारोपी विकास ने बताया कि उसके दोस्त शैंकी निवासी पिंजौरा का प्रेम विवाह किशन की बहन से हुआ था। छह माह पूर्व महिला थाने में इन दोनों की शादी टूट गई थी। इसके बाद किशन की बहन अपने घर रह रही थी।

विकास ने बताया कि वह और किशन दोनों पड़ोसी हैं। अपने मित्र शैंकी के कहने पर मैंने किशन को समझाने का प्रयास किया कि वह अपनी बहन को शैंकी के साथ भेज दे परंतु उसने अपनी बहन को भेजने से इनकार कर दिया था। घटना के दिन भी हमारा विवाद हुआ था जिसके चलते मैंने किशन के सिर व कमर में गोली मार दी थी जिसकी मौके पर ही मौत हो गई था।

 

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे