कीर्तन से खाटूश्याम प्रेमियों के बनते हैं बिगड़े काम

कीर्तन से खाटूश्याम प्रेमियों के बनते हैं बिगड़े काम
  • सहारनपुर में श्री खाटूश्याम मंदिर के वार्षिकोत्सव पर आयोजित कीर्तन में भजन गाते श्रद्धालु।

सहारनपुर। स्वामी कालेंद्रानंद महाराज ने कहा कि खाटू श्याम कीर्तन में प्रेमियों के बिगड़े काम बनते हैं। श्री रामकृष्ण विवेकानंद संस्थान के तत्वधान में आयोजित चमत्कारी श्री खाटू श्याम मंदिर के वार्षिक उत्सव उपलक्ष में भव्य कीर्तन का आयोजन किया गया जिसमें हरियाणा फतेहाबाद से परविंदर पलक ने श्याम बाबा की मधुर भजनों से श्याम प्रेमियों को मंत्र मुक्त कर दिया।

हरविंदर पलक में अपने श्याम भजनों पर श्याम प्रेमियों को बार-बार नाचने पर मजबूर किया और देना है तो दे दे सांवरे क्यों मैंने तरसावे स आदि मधुर मधुर भजन गाकर श्याम बाबा को रिझाया। दिल्ली से पधारे राम अवतार शर्मा ने अपने हर भजन पर श्याम प्रेमियों को बहुत-बहुत झूमते हुए नाचने पर बार-बार मजबूर किया। श्याम बाबा के कीर्तन में श्याम प्रेमियों की भीड़ का अथाह समूह पंडाल में खचाखच भरा हुआ था। जिधर भी देखो श्याम प्रेमी झूम के गेट नाच रहे थे और कीर्तन को रात्रि 01.00 बजे विश्राम दिया गया।

मोर छड़ी कीर्तन करने के बाद खाटू श्याम जी की आरती उतारी गई और प्रसाद वितरण किया गया। इस अवसर पर मेहरचंद जैन, रमेश शर्मा, नरेश चंदेल, सागर गुप्ता, अभिषेक पुंडीर, अनिल चौहान, अजब सिंह चौहान, वर्षा, किरण, बबली, बबीता, सुचेता, कमला, सुनीता, वर्षा, राधा, अमित, पूनम, प्रभा आदि श्रद्धालु मौजूद रहे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे