कियारा आडवाणी और वरुण धवन ने तोड़ा मेट्रो का नियम, देखें वायरल Video

कियारा आडवाणी और वरुण धवन ने तोड़ा मेट्रो का नियम, देखें वायरल Video
  • अनिल कपूर, वरुण (Varun Dhawan) और कियारा ने प्रमोशन के लिए मुंबई मेट्रो फिल्म की सवारी की, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ (Jug Jug Jeeyo) रिलीज को तैयार है. ऐसे में फिल्म की कास्ट इसका भरपूर प्रमोशन कर रही है. जिसके लिए वरुण और कियारा अलग-अलग ईवेंट में नजर आते हैं. हाल ही में अनिल कपूर, वरुण और कियारा ने प्रमोशन के लिए मुंबई मेट्रो फिल्म की सवारी की, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो के वायरल होते ही कुछ लोग कियारा और वरुण को ट्रोल करने लगे हैं. यहां तक की लोग इनकी शिकायत भी कर रहे हैं.

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में वरुण धवन और कियारा आडवाणी मेट्रो से सफर के दौरान ट्रेन के अंदर वड़ा पाव खाते दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि मेट्रो ट्रेन में खाना नहीं खाने के नियम का उल्लंघन करने पर वरुण धवन और कियारा आडवाणी को सजा होनी चाहिए उन पर फाइन लगाना चाहिए.

एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘मेट्रो में खाना-पीना अलाउ नहीं है, और एक्टर्स को सब कुछ करने की इजाजत मिल जाती है.’ वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘इसे कहते हैं वीआईपी ट्रीटमेंट.’ फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ (Jug Jug Jeeyo) 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. कियारा आडवाणी के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म भूल भुलैया 2 रिलीज हुई जो बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में तहलका मचा रही है.


विडियों समाचार