अवैध सम्बंधों के चलते की गई थी कविता की हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार

अवैध सम्बंधों के चलते की गई थी कविता की हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार
  • सहारनपुर में फतेहपुर पुलिस द्वारा दबोचे गए महिला हत्यारोपी।

सहारनपुर। थाना फतेहपुर पुलिस ने गांव भैंसराऊ में हुई महिला हत्याकांड का खुलासा करने में सफलता हासिल कर ली। पुलिस ने हत्या को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को दबोचकर उनके कब्जे से अवैध तमंचा 315 बोर, दो जिंदा कारतूस व चाकू बरामद कर जेल भेज दिया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा. एस. चन्नपा ने पुलिस लाइन सभागार में पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि थाना फतेहपुर क्षेत्रांतर्गत गांव भैंसराऊ में 17 जुलाई की रात्रि में श्रीमती कविता पत्नी दिनेश की रहस्यमय तरीके से हत्या कर तथ्य छिपाने के उद्देश्य से शव को पेड़ पर लटका दिया था। इस सम्बंध में मृतका के भाई प्रवीण द्वारा थाना फतेहपुर में सोनम पुत्र रमेश, दीपक पुत्र नरेश, अभिषेक पुत्र राजेश निवासीगण गांव भैंसराऊ थाना फतेहपुर के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। आज पुलिस ने तीनों नामजद आरोपियों अभिषेक, सोनम व दीपक को भैंसराऊ मार्ग से गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक नाजायज देशी तमंचा व दो चाकू बरामद कर लिए।

एसएसपी डा. चन्नपा ने बताया कि आरोपियों ने पूछताछ के दौरान खुलासा किया कि उनकी मृतका कविता के पति दिनेश से मित्रता थी जिस कारण उनका दिनेश के घर आनाजाना था। मृतका कविता के दीपक से सम्बंध थे तथा कविता की हत्या कर तथ्य छिपाने के उद्देश्य से उसके शव को पेड़ से लटका दिया था ताकि पुलिस व ग्रामीण समझें कि कविता ने आत्महत्या की है। पुलिस ने तीनों आरोपियों का चालान कर जेल भेज दिया।


विडियों समाचार