कंगना रनौत ने मानी सेंसर बोर्ड की शर्तें, ‘इमरजेंसी’ को मिली हरी झंडी, बस नहीं दिखेंगे तीन सीन

कंगना रनौत ने मानी सेंसर बोर्ड की शर्तें, ‘इमरजेंसी’ को मिली हरी झंडी, बस नहीं दिखेंगे तीन सीन

मुंबई: कंगना रनौत की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘इमरजेंसी’ आखिरकार रिलीज के लिए तैयार है, क्योंकि बॉम्बे हाई कोर्ट में फिल्म को लेकर जारी विवाद अब सुलझ गया है। शुक्रवार को हुई सुनवाई में कंगना रनौत की फिल्म को लेकर सेंसर बोर्ड (CBFC) द्वारा सुझाए गए तीन कट्स को निर्माता-निर्देशक कंगना रनौत ने मान लिया है। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज में आ रही अड़चनों को दूर कर दिया गया है।

हाई कोर्ट का फैसला

फिल्म ‘इमरजेंसी’ से जुड़े मामले की सुनवाई के दौरान कंगना की तरफ से पेश वकील ने कहा कि CBFC की समीक्षा समिति ने फिल्म में तीन कट्स की मांग की थी, जिसे अब निर्माता मान गए हैं। इसके बाद बॉम्बे हाई कोर्ट ने याचिका का निपटारा कर दिया। कोर्ट ने कहा, “फिल्म में बदलाव किए जाने के बाद इसे सेंसर बोर्ड की ओर से सर्टिफिकेट मिल जाएगा।”

जल्द होगी रिलीज

अब जब कंगना रनौत ने फिल्म में तीन सीन हटाने पर सहमति जता दी है, तो उम्मीद की जा रही है कि ‘इमरजेंसी’ जल्द ही रिलीज होगी। सेंसर बोर्ड द्वारा फिल्म को पास करने के बाद, नई रिलीज डेट की घोषणा भी जल्द की जाएगी। यह फिल्म इंदिरा गांधी के कार्यकाल के दौरान लगाए गए आपातकाल पर आधारित है, जिस पर दर्शकों की निगाहें टिकी हुई हैं।

फिल्म ‘इमरजेंसी’ की मुख्य जानकारी

कंगना रनौत द्वारा निर्देशित और लिखित ‘इमरजेंसी’ में कंगना मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी, जो पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, और दिवंगत सतीश कौशिक भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। जी स्टूडियोज और मणिकर्णिका फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म की पटकथा और संवाद रितेश शाह ने लिखे हैं, और संचित बलहारा ने इसका संगीत दिया है।


विडियों समाचार