Juhi Parmar ने बताया, कैसे होली पर वह मौत के मुंह से आई हैं बाहर

 

टीवी सीरियल ‘कुमकम’ से फेमस हुईं ऐक्ट्रेस जूही परमार आज एक 6 साल की बच्ची की मां हैं। जूही ने बीती रात सोशल साइट पर एक ऐसी घटना का जिक्र किया है, जिसमें उन्होंने मौत के मुंह तक पहुंच जाने की बातें कही हैं। 38 साल की जूही ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर 5 पेज का एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें बताया है कि कैसे वह इस होली पर मौत के बिल्कुल नजदीक तक पहुंचकर बाहर आई हैं।

उन्होंने अपने इस पोस्ट में पूरी बात खुलकर लिखी है। होली यानी 21 मार्च का दिन था और उस वक्त जूही अपनी सहेली और टीवी स्टार आशका गोराडिया के घर पर थीं, जब उनकी तबीयत बिगड़ी और उन्होंने उल्टी की। देखते ही देखते उनकी तबीयत काफी क्रिटिकल हो गई और उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने लगी। आशका उनके पास पहुंचीं और उन्हें लेकर फौरन हॉस्पिटल भागीं। जूही ने लिखा कि इस दौरान उनकी बेटी हाथ पकड़कर कहती रही, ‘मां धीरज रखें, आप ठीक हो जाएंगी।’

काफी उम्रदराज होने के बावजूद उनके पिताजी घंटो हॉस्पिटल में खड़े रहे। उस वक्त उनके तमाम अपने हॉस्पिटल पहुंच चुके थे।

अपने पोस्ट में जूही ने लिखा है कि उस वक्त उन्हें यह महसूस हुआ कि अब वह जिंदा नहीं बचने वाली हैं। उन्होंने बताया है कि यह अनुभव बड़ा ही विचित्र था उनके लिए। उन्होंने अपने पोस्ट में यहां तक लिखा है कि उस वक्त वह भगवान से बात कर रही थीं और उनसे विनती कर रही थीं कि वह उन्हें उनकी बेटी समायता के खातिर उसके साथ जीने का मौका दें।

जूही ने यह भी बताया कि इस घटना ने कैसे उनका व्यक्तित्व बदलकर रख दिया। उन्होंने लिखा है कि आज उनका शरीर वही है, लेकिन आत्मा बदल चुकी है। उन्होंने उन सबको माफ कर दिया जिन्होंने भी उनके साथ कुछ गलत किया है। उन्होंने कहा उनके मन में किसी के लिए भी किसी तरह की दुश्मनी या नेगेटिव फीलिंग्स नहीं थे।

उन्होंने अपने इस पोस्ट में इस बात का भी जिक्र किया है कि उन्हें जिंदगी में जो कुछ भी मिला है उनसे वह बेहद खुश हैं और यहां से वह एक नई जर्नी पर निकल पड़ी हैं। उन्होंने यह भी कहा है कि वह जल्द ही कुछ अनाउंस करेंगी।

आपको बता दें कि पिछले साल जूही और सचिन श्रॉफ अपनी 8 साल की शादीशुदा लाइफ को खत्म करके एक-दूसरे से अलग हो चुके हैं। आखिरी बार वह ‘तंत्र’ में नजर आई थीं, जिसमें वह मनीष गोयल के ऑपोज़िट दिखी थीं। हाल ही में जूही ने इस इंडस्ट्री में अपना 20 साल पूरा कर लिया है और अब वह टैरो कार्ड रीडिंग भी करती हैं, जिसके लिए उन्होंने सभी अडवांस कोर्स किया है।

जूही ‘कुमकुम: एक प्यारा सा बंधन’ के अलावा ‘संतोषी मां’, ‘शनि’, ‘बिग बॉस’ और ‘कॉमिडी सर्कस’ जैसे शो में नजर आ चुकी हैं। वह ‘बिग बॉस सीज़न 5’ की विनर भी रह चुकी हैं।

ये भी पढ़े>>रणवीर सिंह के फैशन पर करीना कपूर ने किया कॉमेंट

 
 
Tags
Top