जुलूस निकालकर जनता देश संगठन ने किया जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन

जुलूस निकालकर जनता देश संगठन ने किया जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन
  • सहारनपुर में जिला मुख्यालय पर नारेबाजी करते जनता देश संगठन के कार्यकर्ता।

सहारनपुर [24CN]। जनता देश संगठन के कार्यकर्ताओं ने मौलाना महमूदुल हसन मेडिकल कालेज में पीजीआई स्तर की सुविधाएं प्रदान किए जाने की मांग को लेकर जुलूस निकालकर जिला मुख्यालय पर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया तथा जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर समस्या का समाधान कराने की मांग की।

जनता देश संगठन के कार्यकर्ता राष्ट्रीय महासचिव व महिला विंग की अध्यक्ष पिंकी पवन सिंधे के नेतृत्व में घंटाघर पर एकत्र हुए जहां से वे जुलूस के रूप में नारेबाजी करते हुए जिला मुख्यालय पहुंचे तथा जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर मौलाना महमूदुल हसन राजकीय मेडिकल कालेज में पीजीआई स्तर की चिकित्सा सुविधाएं मुहैया कराए जाने की मांग की।

प्रदर्शनकारियों को सम्बोधित करते हुए पिंकी पवन सिंधे ने कहा कि मौलाना महमूदुल हसन मेडिकल कालेज में पीजीआई स्तर की सुविधाएं बहाल की जाएं क्योंकि पीजीआई स्तर की स्वास्थ्य सेवा पश्चिमी उत्तर प्रदेश व सहारनपुर मंडल की जनता की जरूरत है। उन्होंने कहा कि संगठन विगत 3 वर्षों से पीजीआई स्तर की सुविधाओं की मांग को लेकर आंदोलनरत है। इसके बावजूद अभी तक मौलाना महमूदुल हसन मेडिकल कालेज में पीजीआई स्तर की सुविधाएं बहाल नहीं की गई हैं। उन्होंने कहा कि यदि शीघ्र ही मांगों को पूरा नहीं किया गया तो जनता देश संगठन नई रणनीति बनाकर सड़कों पर उतरकर आंदोलन करने को बाध्य होगा। इस दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष सुरेश कुमार फौजी समेत भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।


विडियों समाचार