जम्मू-कश्मीर आतंकी हमलाः अबतक मारे गए तीन आतंकी, पूर्व डीजीपी वैद बोले- वेल डन बॉयज

जम्मू-कश्मीर आतंकी हमलाः अबतक मारे गए तीन आतंकी, पूर्व डीजीपी वैद बोले- वेल डन बॉयज
जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बन टोल प्लाजा पर शुक्रवार तड़के चार आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर हमला कर दिया। इस दौरान शुरू हुई मुठभेड़ में अब तक तीन आतंकी मारे गए हैं। सेना की मुस्तैदी को लेकर पूर्व डीजीपी ने ट्वीट करते हुए लिखा, वेल डन बॉयज।

इससे पहले उन्होंने तेलंगाना पुलिस के लिए भी यह शब्द कहे थे। बता दें कि हैदराबाद में पशु चिकित्सक के साथ सामूहिक दुष्कर्म और हत्या के चारों आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ में ढेर कर दिया था। इसी दौरान जम्मू कश्मीर के पूर्व डीजीपी डॉ. वैद ने भी एक ट्वीट कर पुलिस को बधाई दी। उन्होंने कहा- वेल डन बॉयज।

बता दें कि जम्मू कश्मीर के नगरोाटा इलाके में सुबह करीब साढे़ पांच बजे एक ट्रक बन टोल प्लाजा पर आकर खड़ा हुआ। इस दौरान वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। ट्रक जांच स्थल पर आया, सुरक्षाकर्मियों को ट्रक सवार लोगों की गतिविधि संदिग्ध लगी। जैसे ही सुरक्षार्मी ट्रक परिचालक के पास पहुंचा, उसने ट्रक की खिड़की बंद कर दी। जवान ने संदिग्ध परिचालक से खिड़की खोलने की बात कही। इसी दौरान आतंकियों ने ट्रक के अंदर से ही फायरिंग करनी शुरू कर दी।

इसके साथ ही आतंकियों का पीछा करना शुरू किया

इसी दौरान ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। इससे पहले कि ट्रक के पास मौजूद सुरक्षाकर्मी मोर्चा संभालता, उसके हाथ में गोली लग गई। इतने में ही आतंकी ट्रक से उतरकर जंगल की ओर भाग पड़े। आनन-फानन में जवानों ने अधिकारियों को सूचना दी। इसके साथ ही आतंकियों का पीछा करना शुरू किया। वहीं घायल सुरक्षाकर्मी को जम्मू मेडिकल कॉलेज में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।
जंगल की ओर भागे आतंकियों की तलाश में अभियान चलाया गया और इलाके की घेराबंदी की गई। खुद को घिरा देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी। इस दौरान शुरू हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया। चौथे आतंकी की तलाश जारी है।
उधर, मारे गए तीनों आतंकियों की शिनाख्त की जा रही है। सूत्रों के मुताबिक आलाधिकारी व सुरक्षा एजेंसियां इस हमले से जुड़े हर बिंदु पर बारीकी से जांच कर रही हैं। यह भी पता लगाया जा रहा है कि आतंकी कहां से ट्रक पर सवार हुए। वहीं इस हमले के बाद जम्मू संभाग में पुलिस अलर्ट पर है।
व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे