जम्मू-कश्मीर: अवंतीपुरा पुलिस ने पकड़े जैश के चार ओजीडब्लू, आतंकियों को कर रहे थे मदद

जम्मू-कश्मीर: अवंतीपुरा पुलिस ने पकड़े जैश के चार ओजीडब्लू, आतंकियों को कर रहे थे मदद

जम्मू-कश्मीर के अवंतीपुरा में पुलिस ने आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े चार ओवर ग्राउंड वर्कर को गिरफ्तार किया है। जांच से पता चलता है कि वे इलाके में जैश के सक्रिय आतंकवादियों को सहायता प्रदान कर रहे थे। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

उधर नगरोटा में बन टोल प्लाजा पर शुक्रवार को मुठभेड़ में मारे गए आतंकी यदि यहां से सुरक्षित निकल जाते तो भारी तबाही मचा सकते थे। आतंकियों के पास से बरामद गोला-बारूद और असलहा अति विशिष्ट लोगों को मिले बुलेटप्रूफ वाहनों को भी भेदने की क्षमता रखता था। आतंकियों के पास गोला-बारूद लेबल 3 की सुरक्षा को भेदने वाला था। इस श्रेणी की सुरक्षा उपराज्यपाल, उनके सलाहकार और सुरक्षा एजेंसियों के बड़े अधिकारियों के पास है।

सूत्रों का कहना है कि आतंकियों के पास स्टील की गोलियां, पिस्टल, अमेरिका की एम 4 गन सहित 52 आइटम थे। ऐसे में यह साफ है कि यह आतंकी जम्मू-कश्मीर में वीवीआईपी लोगों को निशाना बनाने के मकसद से घुसे थे। इससे पहले वर्ष 2018 में अवंतीपोरा में सीआरपीएफ कैंप पर हुए हमले में इस तरह का सामान बरामद हुआ था। इस बरामदगी से तमाम एजेंसियां सकते में हैं।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे