जयराम रमेश का चुनाव आयोग पर गंभीर आरोप: कहा, “हम नहीं रुकेंगे, निराश होने की जरूरत नहीं”

जयराम रमेश का चुनाव आयोग पर गंभीर आरोप: कहा, “हम नहीं रुकेंगे, निराश होने की जरूरत नहीं”

नई दिल्ली। हरियाणा विधानसभा चुनाव की मतगणना के दौरान भाजपा और कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। जहां भाजपा 90 विधानसभा सीटों में से 47 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है, वहीं कांग्रेस 36 सीटों पर आगे चल रही है। इसी बीच, कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने चुनाव आयोग की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए हैं।

कांग्रेस महासचिव और संचार प्रभारी जयराम रमेश ने चुनाव आयोग पर आरोप लगाते हुए कहा, “क्या भाजपा भ्रामक रुझान साझा करके दबाव बनाने की कोशिश कर रही है?” उन्होंने कहा कि कांग्रेस जल्द ही इस मामले में एक ज्ञापन दाखिल करेगी और चुनाव आयोग के सामने शिकायत दर्ज कराएगी। रमेश ने कहा, “10-11 राउंड के नतीजे सामने आ चुके हैं, लेकिन चुनाव आयोग की वेबसाइट पर सिर्फ 4-5 राउंड की जानकारी दी जा रही है। यह एक रणनीति है, जिससे प्रशासन पर दबाव बनाया जा रहा है।”

रमेश ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं और समर्थकों से कहा, “निराश होने की कोई जरूरत नहीं है। खेल अभी खत्म नहीं हुआ है। यह सिर्फ एक माइंड गेम है। हम रुकने वाले नहीं हैं, जनादेश हमारे पक्ष में ही आने वाला है।”

चुनाव के रुझानों के बीच कांग्रेस की ओर से यह बयान चुनावी प्रक्रिया और नतीजों को लेकर पार्टी की चिंता और संघर्ष को दर्शाता है।


विडियों समाचार