‘ये शर्मनाक है… सनातन का अपमान करना ही सपा का एजेंडा’, अखिलेश ने अयोध्या के सांसद को ऐसा क्या कहा जो भड़की भाजपा

‘ये शर्मनाक है… सनातन का अपमान करना ही सपा का एजेंडा’, अखिलेश ने अयोध्या के सांसद को ऐसा क्या कहा जो भड़की भाजपा

नई दिल्ली। संसद में आज राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने दोनों सदनों को संबोधित किया। राष्ट्रपति के अभिभाषण के बाद सत्ता पक्ष और विपक्ष में राजनीतिक वार भी देखने को मिले। इस बीच संसद पहुंच सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने एक ऐसा बयान दिया जो चर्चा का विषय बन गया।

दरअसल, अखिलेश यादव आज जब संसद पहुंचे तो वो अपने एक सांसद के साथ दिखे। ये सांसद और कोई नहीं, बल्कि फैजाबाद संसदीय सीट से जीते अवधेश प्रसाद थे। अखिलेश फैजाबाद की सीट पर सपा की जीत के बार में बता रहे थे, तभी उन्होंने कहा कि भाजपा ने केवल अयोध्या यानी फैजाबाद को बर्बाद किया, लेकिन सपा वाले लोकतंत्र रक्षासेवक हैं

अवधेश प्रसाद को बताया अयोध्या का राजा

इसी बीच अखिलेश ने कहा कि सपा सांसद अवधेश प्रसाद रक्षा सेवक तो है ही वो अयोध्या के राजा हैं। अखिलेश के इस बयान पर अब भाजपा ने एतराज जताया है।

भाजपा ने बोला हमला

अखिलेश के बयान पर भाजपा ने एतराज जताया है। भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने कहा कि सपा के सिर पर अहंकार सवार हो गया है, तभी वो ऐसी बातें कर रही है। पूनावाला ने कहा कि अयोध्या के सांसद को “अयोध्या का राजा” कहना शर्मनाक है, क्योंकि ये सिर्फ प्रभु श्री राम के लिए ही उपयोग होता है।

भाजपा नेता ने कहा कि ये शर्मनाक व्यवहार है। सनातन और हिंदू धर्म और राम चरितमानस का लगातार अपमान करने के बाद अब यह सपा का नया एजेंडा है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे