आईपीएल ने दे दिया बड़ा झटका, विश्व कप से बाहर हो सकता है ये बड़ा खिलाड़ी

आईपीएल ने दे दिया बड़ा झटका, विश्व कप से बाहर हो सकता है ये बड़ा खिलाड़ी

नई दिल्ली:  जिस बात का डर था, वही बात होती हुई नजर आ रही है. आईपीएल 2023 से पहले कहा जा रहा था कि इस साल विश्व कप 2023 है तो फिर खिलाड़ियों को आईपीएल खेलते समय अपना ध्यान रखना होगा. कहीं चोट के चलते बाहर ना हो जाएं. लेकिन ऐसा होता हुआ नजर आ रहा है. टीम का एक बड़ा बल्लेबाज चोट के चलते विश्व कप 2023 से बाहर होने की कगार पर है. टीम इंडिया के लिए समस्या बड़ी हो सकती है. टीम को इसके बाद एक नए प्लान के साथ मैदान पर उतरने की जरूरत होगी.

श्रेयस अय्यर के बाहर होने का है खतरा

दरअसल हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वो श्रेयस अय्यर हैं. जैसा आप जानते हैं कि आईपीएल 2023 के दौरान श्रेयस अय्यर फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे. इसके बाद आईपीएल से ही बाहर हो गए थे. जिसका खामियाजा आईपीएल टीम केकेआर को भुगतना पड़ा. अब टीम इंडिया के लिए भी यही स्थिति बनी हुई है.

सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन पर है बड़ी जिम्मेदारी

टीम इंडिया के लिए अब सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन बड़े रोल में होंगे. श्रेयस अय्यर शानदार तरीके से स्पिनर्स को खेलते हैं. और वहीं सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन के पास शॉट्स की कोई कमीं नहीं है. इसलिए टीम को इन दो बड़े खिलाड़ियों को आगे लेकर जाना होगा. श्रेयस अय्यर शानदार कप्तान के साथ बड़े खिलाड़ी हैं. केकेआर की टीम के लिए श्रेयस अय्यर ने कमाल का काम किया है. बल्लेबाजी में भी श्रेयस अय्यर आगे से कमान समभालते हुए नजर आते हैं.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे