IPL 2022 : अगर ऐसा हो गया तो धोनी से बहुत आगे निकल जाएंगे रोहित शर्मा..

IPL 2022 : अगर ऐसा हो गया तो धोनी से बहुत आगे निकल जाएंगे रोहित शर्मा..
  • IPL Mega Auction 2022 : ये आईपीएल धोनी की कप्तानी के लिए आखिरी आईपीएल हो सकता है. इसलिए अगर धोनी रोहित को इस बार पीछे नहीं कर पाए तो धोनी रोहित से हमेशा के लिए पीछे रह जाएंगे.

नई दिल्ली: आईपीएल के हर सीजन में नए रिकार्ड्स बनते ही रहते हैं. इस बार भी ऐसा ही है, और अगर एक रिकॉर्ड की बात करें तो रोहित (Rohit Sharma) धोनी (MS Dhoni) को टक्कर देते हुए नजर आ रहे हैं. जी हां. जैसे आप सभी जानते हैं कि एक कप्तान के तौर पर धोनी आईपीएल में बहुत सफल हुए हैं पर इस बार उन्हें अपनी कप्तानी में कुछ ज्यादा ही मेहनत करनी होगी. अगर ऐसा नहीं कर पाए तो हमेशा के लिए रोहित से पीछे रह जायेंगे धोनी.

दरअसल धोनी ने आईपीएल में 204 मैचों में कप्तानी की है. जिसमें 121 में जीत और 82 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. जीत प्रतिशत की बात करें तो वो है 59.60 का. अगर वहीं रोहित शर्मा की बात करें तो रोहित ने 129 मैचों की कप्तानी में 71 बार मुंबई को जीत और 57 में हार का मुँह देखना पड़ा है, जीत प्रतिशत 59.68 है. यानी ज्यादा दूर नहीं है रोहित जीत प्रतिशत के मामले में.

तो धोनी को इस साल अपने जीत के आंकड़ों को बढ़ाना होगा. साथ ही ये आईपीएल धोनी की कप्तानी के लिए आखिरी आईपीएल हो सकता है. इसलिए अगर धोनी रोहित को इस बार पीछे नहीं कर पाए तो धोनी रोहित से हमेशा के लिए पीछे रह जाएंगे.


विडियों समाचार