मौलाना साद के फार्म हाउस पर पहुंची खुफिया विभाग की टीम, एक घंटे तक की पड़ताल

शामली जनपद में मौलाना साद के कस्बा कांधला में स्थित फार्म हाउस पर बृहस्पतिवार को पुलिस और खुफिया विभाग की टीम पहुंची। टीम ने फार्म हाउस में पहुंचकर वहां काम करने वाले लोगों से जानकारी ली और देखा कि वहां कोई जमाती तो नहीं है। इस दौरान किसी अन्य व्यक्ति को अंदर नहीं जाने दिया गया। करीब एक घंटे तक पुलिस और खुफिया टीम फार्म हाउस में रही। इसके बाद पुलिस और खुफिया टीम लौट गई।

इस संबंध में कांधला थानाध्यक्ष कर्मवीर सिंह ने बताया कि फार्म हाउस पर वहां की देखभाल करने वाले तीन कर्मचारी मिले। उन्होंने बाहर से किसी भी जमाती के नहीं आने के बारे में बताया।

एसपी विनीत जायसवाल ने बताया कि सभी जगह पर बाहर से आने वाले जमातियों की जानकारी की जा रही है। इसी के चलते सामान्य तौर पर मौलाना साद के फार्म हाउस पर यह जानकारी की गई कि हाल फिलहाल में दिल्ली से तब्लीगी जमाती या अन्य कोई बाहर से तो नहीं आया है। फार्म हाउस की देखभाल करने वाले तीन लोग मिले हैं। बाकी अन्य किसी के वहां आने की जानकारी नहीं मिली है। उन्हें कहा गया है कि अगर बाहर से कोई आता है तो उसकी सूचना पुलिस को दे। दिल्ली से इस बारे में उन्हें कोई निर्देश नहीं मिले।


विडियों समाचार